जिंदगी खत्म करने से पहले FB पर किया था प्रेमिका को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, अब हुई गिरफ्तार

पंजाब राज्य के होशियारपुर जिले के थाना बुल्लोवाल के अधीन आते गांव पियाला में मंगलवार दोपहर के समय प्यार में धोखा खाए मंदीप कुमार (26) पुत्र रामदास ने खौफनाक कदम उठाते हुए घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़की सिम्मी को गिरफ्तार कर लिया है।
loading...
सिविल अस्पताल परिसर में बुधवार को बुल्लोवाल थाने में तैनात एस.एच.ओ. सुलक्षण सिंह संधु ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने मृतक मंदीप के भाई संदीप कुमार के बयान पर आरोपी लड़की के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा 306 के अधीन केस दर्ज किया था। सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
गौरतलब है कि पियाला गांव निवासी मृतक मंदीप कुमार हेयर कटिंग का काम करता था तथा पड़ोस की लड़की सिम्मी के साथ प्यार करने लगा था। मृतक के परिजनों के अनुसार मंगलवार सुबह दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मंदीप ने लड़की के रवैये से दुखी होकर अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि इस लड़की ने मेरी जिंदगी खराब कर दी है। मैं इस लड़की के कारण ही मरने लगा हूं। फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद मंदीप ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी।