पति नहीं करने देता था घर वालों से बात, भाई का मैसेज पढ़ा तो प्रेस से दाग दिया हाथ, जानें क्या था कारण

इंदौर के गणेश नगर में एक पति द्वारा पत्नी को प्रेस से जलाने और मारपीट करने का मामला सामने आया है। पत्नी का अारोप है कि भाई द्वारा मोबाइल पर भेजे मैसेज को पढ़ने के दौरान पति ने विवाद किया और हाथ पर गरम प्रेस रगड़ दिया। पति मायकेवालों से बात करने को मना करते हैं। वे छोटी-छोटी बात पर आए दिन मारपीट करते हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loading...
भंवरकुआं पुलिस ने सोनू की शिकायत पर पति अश्विन के खिलाफ केस दर्ज किया है। देर रात थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेरे पति जरा सी बात पर गुस्सा हो जाते हैं और मारपीट शुरू कर देते हैं। अपने मायके बात नहीं करने देते, जब भी मैंने अपने परिजनों से बात करने की कोशिश की उन्होंने मारपीट की और मुझे घर से निकाल देने की धमकी देते हैं।

शुक्रवार को घर पर प्रेस कर रही थी, इसी दौरान मेरे भाई ने मोबाइल पर एक हजारों में मेरी बहना है, वाला वीडियो भेजा। मैंने वीडियो ओपन ही किया था कि मेरे पति आ गए। आते ही उन्होंने मेरा मोबाइल छीना और चेक किया। भाई का वीडियो देख वे चीखते हुए बोले- मैंने तुझे तेरे भाई और मायकेवालों से बात करने के लिए मना किया है ना। मेरे मना करने के बाद भी तू माेबाइल पर उनके भेजे वीडियो देख रही है।
मैंने कहा मैं तो बस वीडियो ही देख रही हूं, मेरे इतना कहते ही उन्होंने प्रेस उठाया और मेरे दाएं हाथ पर रख दिया। प्रेस रखकर वो मेरे हाथ पर रगड़ने लगे। मैंने दर्द से चीखते हुए प्रेस हटाने की कोशिश की तो उन्होंने मेरा गला दबा दिया। उन्हांेने मेरे साथ जमकर मारपीट की। मायकेवालों को काॅल किया तो वे मुझे अपने साथ ले आए।