भरे बाजार में प्रेमी कर रहा था लड़की का इंतजार, वो आई और प्रेमी ने कर दिया ये काम

साउथ ईस्ट दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके के भोगल मार्केट में उस समय सनसनी फैल गई जब वहां पर एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में भरे बाजार में ही खड़ी एक लड़की पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार किया और मार डाला। मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ ने जहां एक तरफ घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया वहीं आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसे निजामुद्दीन थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

वह लड़की से करता था काफी प्यार
loading...
दरअसल, ये मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के इलाके के भोगल मार्केट है। जहां बीते शनिवार की शाम लगभग 7 बजे मोहम्मद मुनासिर नाम के युवक ने दिल्ली यूनिवर्सिटी की फर्स्ट ईयर की 20 वर्षीय छात्रा कीर्ति की एकतरफा प्यार में हत्या कर दी। लड़की एक प्राइवेट ऑफिस में जॉब करती थी और शाम के समय वापस घर जा रही थी, तभी युवक लड़की का मार्केट में इंतजार कर रहा था।

लड़की को भरे बाजार में चाकू मार दिया
लड़की को देखती ही उसने तुरंत उसके ऊपर चाकू से कई वार कर डाले। लड़की चीखती रही लेकिन लड़के ने लगभग 7 से 8 बार लड़की पर वार कर दिए। मौके पर मौजूद मार्केट के लोगों ने तुरंत घायल लड़की को संभाला और कातिल को पकड़कर जमकर पीटा, जिसके बाद निजामुद्दीन थाने की पुलिस को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पीटा
फिलहाल निजामुद्दीन थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही वह चाकू भी बरामद कर लिया गया है जिससे कीर्ति का कत्ल किया गया था। कत्ल की असली वजह क्या थी, इसकी पुलिस अभी जांच कर रही है।