जिस बेटी को मृत मानकर परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, कई दिन बाद वो प्रेमी के साथ समोसे बेचते मिली

राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा क्षेत्र में जिस बेटी के शव की शिनाख्त कर परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया, उसे पुलिस ने महाराष्ट्र के नासिक जिले के घोटी थाना इलाके में प्रेमी के साथ समोसा-कचौरी बेचते पकड़ा है। पुलिस के अनुसार बाह (यूपी) में अपने मामा के पास रह रही एक किशोरी नौ जुलाई 2019 को लापता हो गई थी। 
loading...
किशोरी के पिता ने 11 जुलाई को पुलिस थाने में बाह के टिंकू के खिलाफ उसके ​अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। इस बीच 13 जुलाई को खेत में एक किशोरी का गला कटा शव मिला था। शव की शिनाख्त राजाखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक शख्स ने अपनी बेटी के रूप में की और शव का अंतिम संस्कार कर दिया। किशोरी के पिता ने टिंकू के खिलाफ पुत्री की हत्या का मामला भी दर्ज करवा दिया।

उधर, आरोपी टिंकू की तलाश में पुलिस महाराष्ट्र के नासिक पहुंची तो नासिक के घोटी थाना इलाके से टिंकू पकड़ा गया और उसके साथ वह किशोरी भी थी, जिसे वह भगाकर लाया था। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और वे वहां पर कचौरी-समोसा बेचकर गुजारा कर रहे थे। बीते रविवार को पुलिस दोनों को धौलपुर लेकर आई और उन्हें परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में थानाधिकारी राजाखेड़ा हरिनारायण मीना का कहना है कि 13 जुलाई को मिले शव की शिनाख्त नए सिरे से की जाएगी और उसकी मौत की गुत्थी सुलझाएंगे।