लड़का बनकर लड़की ने की सहेली से विवाह, फिर जो हुआ वो जानकर हैरान रह जायेंगे !

आज सभी फिल्मों को देखने का शौक तो रखते ही होंगे। आज का युवा फिल्मों में होने वाले फैशन को तुरंत अपना लेते हैं। इतना ही नहीं बल्कि आज के वक्त में लोगों के लिए सच्चा प्यार मजाक बनकर रह गया है। आपको बता दें कि जिस उम्र में बच्चे खिलौनों से खेलते हैं आज उस उम्र में लोग लड़कियां पटा रहे हैं। यह सब फिल्मों का ही प्रभाव है। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे। आपने फिल्मों में तो भेस बदते हुए एक्टर्स को अवश्य देखा होगा किन्तु आज आपको वास्तव में ऐसी लड़कियों के बारे में बताने वाले हैं जो भेस बदलकर हमारे समाज रह रही थीं।
loading...
अभी हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार कोई भी कपल लिव इन में रह सकता है और विवाह कर सकता है। ऐसे में इस आदेश का प्रभाव दो लड़कियों पर सबसे अधिक देखने को मिला। आगरा में रहने वाली दो लड़कियों पिछले दो वर्षो से एक दूसरे को पसंद करती थीं और एक अच्छे कपल की तरह अपनी जीवनयापन कर रही थीं तभी दोनों ने विवाह करने का निर्णय कर लिया और समाज के डर से उनमें से एक लड़की ने लड़के का भेष बदलकर अपनी प्रमिका से विवाह कर ली।
आपको बाता देना चाहते हैं इन दोनों लड़कियों की उम्र अभी मात्र 20 वर्ष की है। इन्होंने 16 अप्रैल को सामूहिक विवाह में रजिस्ट्रेशन किया। दूल्हा बनी लड़की ने अपना नाम कार्तिक शुक्ला बताया और फर्जी आधार कार्ड के साथ फर्जी मां बाप भी दिखाये। हेयरस्टाइल लड़कों के जैसा रखने के कारण कार्तिक शुक्ला बनी लड़की पर किसी को शक नही हुआ किन्तु  जब 21 अप्रैल को दूसरी लड़की के घरवाले अपनी बेटी से मिलने के लिए कार्तिक शुक्ला के घर पहुंचे तो वहां उन्हें सच का पता चला कि उनकी बेटी का पति कोई लड़का नहीं बल्‍कि लड़की है। 

परिवार वाले इस बात पर भड़क उठे और विरोध के चलते उन्होंने दूल्हा बनी लड़की के साथ मार पीट अंजाम दी। किन्तु मामला जब सिर से ऊपर हो गया तो दोनों लड़कियां छत से कूद कर किसी तरह अपनी जान बचा कर वहां से भाग निकली घटना के बाद लड़की के परिवार वालों ने पुलिस की शरण ली और यह मामला मजिस्ट्रेट तक पहुँचाया गया। फिलहाल पुलिस ने कोई मामला दर्ज़ नहीं किया है और मजिस्ट्रेट भी चुप्पी साधे हुए हैं।