थाने में एक विवश पति बोला जिसको प्यार किया उसने ही दे दिया धोखा..!

बाणगंगा इलाके में पत्नी के साथ प्रेमी को देखकर पति भडक़ गया। प्रेमी को चाकू से कई वार करके मृत्यु के घाट उतार दिया। वही पत्नी पर क्रिकेट के बेट से जानलेवा हमला किया। हंगामा होने पर लोग इक्कठा हुए तो पति भाग निकला।  बाद में पुलिस ने चाकू सहित पकड़ा। बाणगंगा इलाके में शीतल नगर में गुरुवार तडक़े करीब 4.40 बजे राकेश दवे (30) निवासी गोविंद कॉलोनी की चाकू से वार करके हत्या कर दी गई। यहां पर वह गीता बघेल के घर पर था। उसका पति शेखर बघेल एक फैक्ट्री में काम करता है। वह गुरूवार को जल्दी घर आ गया। 
loading...
घर में पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में राकेश को देखकर शेखर गुस्से में आग बबूला हो गया। घर में रखे चाकू से उसने राकेश पर कई वार किए। घर से भागकर राकेश जान बचाने के लिए बाहर सडक़ पर आ गया। उसके पीछे शेखर भी आया और वार करता रहा। वह भूमि पर गिर गया तो शेखर ने क्रिकेट के बेट से पत्नी गीता पर वार करना प्रारम्भ कर दिया। वह बेरहमी से पत्नी पर हमला कर रहा था। उसे भी वह मार देना चाहता था। औरत ने शोर मचाया तो लोग आ गए। तब शेखर भाग निकला। 
लोगो ने डॉयल 100 पर सूचना दी तो सिपाही रामकेश राठौर व पायलेट राकेश जाधव पहुंचे। उन्होंने 108 एम्बुलेंस बुलाकर गीता को एमवाय अस्पताल पहुंचाया। आसपास इलाके में सर्चिंग के दौरान उन्होंने शेखर बघेल (27) को चाकू सहित पकड़ लिया। शेखर को पत्नी गीता व राकेश के बीच अवैध संबंध की जानकारी थी। पहले भी इसको लेकर कई बार उनका विवाद हुआ। टीआई बाणगंगा इंद्रमणि पटेल ने बताया गीता की रिपोर्ट पर शेखर के विरुद्ध हत्या व हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

औरत करती थी परेशान
राकेश के बड़े भाई ने बताया है कि बुधवार देर रात औरत ने फोन करकर बुलाया था। सुबह ६ बजे उन्हें घटना का पता चला। राकेश बाल्दा कॉलोनी में अहाते को संभालता था। आरोप है कि औरत काफी वक्त से उसके पीछे लगी थी। उसके बैंक में जमा एक लाख रुपए समाप्त हो गए। साथ ही घर से मां के जेवर भी गायब है। रुपए के लिए औरत उस पर दबाव बनाती। राकेश की विवाह नहीं हुई थी। कुछ दिन पहले राकेश के घर पर औरत पहुंची और हंगामा किया।

थाने में दहाड़ कर रोने लगा शेखर
पुलिस ने बताया है कि औरत दो वर्ष पहले ललितपुर स्टेशन पर दोनो बच्चों को छोडक़र शेखर के साथ आ गई। वर्ष 2016 में दोनो ने कोर्ट मैरिज कर ली। थाने में शेखर फूट फूटकर रोने लगा। उसने कहां कि में गीता से बहुत प्यार करता हूं। उसके लिए जान दे सकता हूं और उसने मेरे साथ ऐसा किया। पुलिस ने उसे कोर्ट पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।