युवक परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था अचानक किसी ने स्टेशन पर बुलाया और किया बुरा हाल, जानिए पूरा मामला..!

लालगोपालगंज कस्बा में सोमवार सुबह युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। खून से लथपथ लाश रेलवे स्टेशन के पूर्वी केबिन के आगे सड़क पर फेंक दी गई। जानकारी परिजनों के साथ ग्रामीणों को हुई तो सनसनी फैल गई। मौके रोते बिलखते परिजन पहुंचे ही पुलिस और क्षेत्रीय लोगों की भी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने तुरंत शव कब्जे में लेना चाही तो परिवार वाले नाराज हो गए। शव पुलिस को नहीं उठाने दिया। 
loading...
गुस्साए लोगों ने लाश को लखनऊ राजमार्ग पर रखकर चक्काजाम जाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। लगभग दो घंटे बाद अधिकारियों के समझाने के बाद जाम खत्म हुआ। दरअसल, नवाबगंज थाना क्षेत्र के बांधपुर निवासी बृजभूषण पांडेय को तीन पुत्र एक बेटी है। सबसे छोटा ज्ञान प्रकाश उर्फ चंकी पिता के साथ खेती किसानी करने के साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। 
आरोप है कि सोमवार भोर में किसी का फोन आया। फोन आने के बाद चंकी किसी को बिना बताए बाइक लेकर घर से निकल गया। सुबह स्थानीय पुलिस ने सूचना दिया कि चंकी पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना लाल गोपालगंज रेलवे स्टेशन के पूर्वी केबिन के आगे शकरदहा मार्ग पर घटी। बदमाशों ने युवक के कनपटी पर गोली मारी थी।