ससुराल आते ही बहू ने उठाया ये कदम, सास ने खिड़की से देखा उसको आखिरी बार, जानें फिर क्या हुआ

यूपी के फर्रुखाबाद में एक महिला ने ससुराल में अपनी जीवनलीला खत्म कर ली। थाना जहानगंज क्षेत्र में महिला ने अपनी ससुराल में परीवारिक कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है।
loading...
मामला थाना क्षेत्र के गांव उस्मान गंज का है। यहां रहने वाले कुंदन अली पुत्र रहीश का निकाह 10 नवंबर 2018 को सकरी कन्नौज निवासी शबनम के साथ हुआ था। निकाह के एक माह बाद वह अपने मायके चली गई थी जिसे लेकर आपस में कहासुनी व झगड़ा भी हुआ था। मृतक शबनम पिछले महीने की 24 तारीख को अपने ससुराल आ गई थी। 
फिर किसी बात को लेकर पति व सास के साथ उसका झगड़ा हुआ। रात में महिला ने अपने कमरे को कुंडी लगाई और फांसी लगा ली। सुबह 6 बजे शबनम की सास उसके कमरे में तो दरवाजा नहीं खोला। फिर खिड़की से झांका और शव को लटकता देख वह चिल्लाने लगी। सभी परिजन इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। 
मौके पर एसओ जहानगंज अंगद सिंह पहुंचे और उन्होंने फिंगरप्रिंट टीम को बुलाकर घटनास्थल पर फिंगरप्रिंट और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए फतेहगढ़ भेज दिया है। घटना की जानकारी होने पर मृतक शबनम के परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।