बहन ने दो महीने पहले ही घर से भागकर किया था शादी, अब कर दिया ये काम, भाई ने कहा-उसका इस्तेमाल हुआ

प्रेम विवाह के एक माह भी पूरे नहीं हुए थे की नव विवाहिता की लाश कमरे में दुप्पटे से लटकती हुई मिली। घटना मुफ्फासिल थाना क्षेत्र के सुपलसाई की है। दरअसल,  जमशेदपुर में नर्स की ट्रेनिग कर रही 22 वर्षीय सपना दास अचानक से नर्स की ट्रेनिग छोड़कर शुक्रवार को घर आ गई। दूसरे दिन शनिवार को सुपलसाई में ही भाड़े के कमरे में खुदकशी कर ली है। घटना करीब 10 बजे है। 
loading...
मृतका के पति कुनाल ने बताया कि सपना मुझे शुक्रवार को तबियत खराब होने की बात कहकर व अपने मायका सुफलसाई आई थी। शाम को मुझे अपने पास बुला रही थी पर अंधेरा होने के कारण अपने घर बड़ा नीमडीह में ही रह गया। दूसरे दिन मारूती सुजुकी शोरूम में कार्यरत सुब्रतो ने मुझे फोन कर कहा कि तुम्हारी पत्नी कुछ गलत करने जा रही है। सुफलसाई के भाड़े के कमरे में जल्दी जाओ। इतना सुनकर मैं तुरंत सुफलसाई पहुंचा। 
तबतक सपना ने कमरे में स्थित रोला में अपने दुप्पटे के सहारे आत्महत्या कर चुकी थी। मैं कमरे में गया तो दरवाजा बंद नहीं था तुरंत जाकर सपना को पकड़ लिया और जोर से चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर मकान मालिक व मालकिन दौड़कर आए। चाकू से दुप्पटे को काट कर सपना को नीचे उतारा। सपना के घर वालों को घटना की सूचना दी गई। उनके आने के बाद सपना को सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने सपना के मृत होने की पुष्टि कर दी। शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।