प्रेमी-प्रेमिका ने किया लव मैरिज, परिवार को अच्छा नहीं लगा तो सभी ने मिलकर चप्पल से पीट दिया, जानिए पूरा मामला

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना में प्रेमी-प्रमिका के परिजन से हुए विवाद का मामला सामने आया है। बीते गुरूवार को प्रेमिका के परिवार के भाभी, भईया और मम्मी ने मिलकर जेपी अस्पताल के सामने सड़क पर ही चप्पलों से प्रेमी युवक की पिटाई कर दी। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

प्रेमी को युवती के सभी परिजनों ने मिलकर पीट दिया
loading...
लव मैरिज के 8 महीने से प्रेमी जोड़े का जीवन मुश्किल हो गया है। युवती ने बताया कि अब भोपाल में रहने के बाद भी उसे, परिवार वालों से धमकी मिल रही। जनवरी में कमलेश के साथ मारपीट हुई थी। दोनों ही प्रेमी जोड़ा सरकारी विभाग में कार्यरत है। कमलेश कुमार असिस्टेंट इंजीनियर वाटर रिसोर्स डिपार्टमेंट में है। तो वहीं तरुणा भाटी असिस्टेंट प्रोग्रामर है। तरुणा के पिता कन्हैया लाल इंदौर में जीआरपी थाने में हेड कॉन्स्टेबल हैं।

अदर कास्ट को लेकर थे परिवार वाले नाराज

प्रेमी-प्रेमिका दोनों ही मध्यप्रदेश के नीमच जिले में मनासा के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों करीब 4 सालों से एक दूसरे को जानते हैं। कमलेश और तरुणा ने 5 दिसम्बर 2018 लवमैरिज की थी। लेकिन युवती के परिजनों के के बात ठीक नहीं लगी। युवती तरुणा भाटी ने बताया कि उसके परिजन अदर कॉस्ट को लेकर नाराज थे। समझाने के बावजूद नहीं समझने पर युवती के भाई ने अपने दोस्तों को साथ युवक कमलेश कुमार की जनवरी में पिटाई की थी।

शांति भंग करने का मामला भी दर्ज कराया
पत्नी तरुणा भाटी ने बताया कि नीमच के मनासा थाने में उसके पति के खिलाफ शांति भंग करने का मामला दर्ज कराया गया है। जिसको लेकर न्यायालय में पेश होने का नोटिस मिला है। लगातार युवती के भाई और उनके दोस्तों द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा। पुलिस से इसकी शिकायत की है लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।