बीच सड़क पर उसने पत्नी के कपड़े फाड़े तो पति ने पहनाई अपनी टी-शर्ट, जानें पूरा मामला

मेरठ में एक बीजेपी नेता के द्वारा बीच सड़क पर दंपती से अभद्रता की गई और महिला के कपड़े फाड़ दिए गए लेकिन महिला नहीं डरी और डटकर उनका मुकाबला किया। उसने कहा कि चाहे जितने लोग इकट्ठे कर लो और वह बिना मुकदमा दर्ज कराए यहां से नहीं हटेगी। इसके बाद पुलिस ने महिला को उसके पति के साथ डाक्टरी के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। इस पूरे प्रकरण के दौरान जहां पीड़ित पति बनियान में घूमता रहा वहीं पत्नी के कपड़े फाड़े जाने पर उसने अपनी टीशर्ट पत्नी को पहना दी।

कपड़े फटते ही अपनी टी-शर्ट निकालकर पत्नी को पहनाई 
loading...
बेशर्मी की हद तब हो गई जब इस भाजपा नेता ने सरेआम कार्यकर्ताओं के साथ दरोगा की पुत्रवधू के साथ मारपीट की और फिर कपड़े फाड़ डाले। लेकिन लोग तमाशबीन बने रहे। पत्नी के कपड़े फटे देख युवक ने टी-शर्ट निकाली और पत्नी को पहना दी।

दिग्विजय को पुलिस ने थाने से जाने दिया
आरोपी दिग्विजय सिंह थाने भी गया था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया। जबकि थाने में पीड़ित चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे थे कि इसी भाजपा नेता ने उनके साथ वारदात किया है। वहीं गाड़ी में दूसरे समुदाय की महिला के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि गाड़ी में उनके पिता दिगंबर सिंह और एक अन्य युवक भी था। उक्त महिला उनकी परिचित है, इसमें किसी को क्या आपत्ति है।

मुझे सरेआम पीटा गया
दिग्विजय सिंह का भी कहना था कि युवक ने बाइक से मेरी गाड़ी में टक्कर मारी और गाड़ी पर लगा स्टिकर भी तोड़ दिया। मारपीट में मेरे दो दांत भी टूट गए। गाड़ी में सवार महिला को भी पीटा, उनको चोट आई है।

दोनों तरफ से दर्ज हुआ है केस, अभी जांच कर रहे हैं
भाजपा नेता व उसके कार्यकर्ताओं के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और फिर भाजपा नेता की तरफ से भी मारपीट और छेड़छाड़ में केस पंजीकृत कराया जा रहा है। पुलिस जांच में जुटी है। - डॉ. अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी