मुस्लिम लड़की ने किया प्रेमी से शादी, आरजू से बन गई खुशी लेकिन अब आ रही है ये परेशानी

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) के मुस्लिम समाज की युवती ने हिंदू समाज के युवक के साथ विवाह किया है। वहीं अब लड़की के परिजन उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पति-पत्नी ने थानाध्यक्ष बिहारीगढ़ पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। एसपी सिटी ने उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया है। थाना बिहारीगढ़ के गांव कुंडी खेड़ा की रहने वाली आरजू अपने पति अमित सैनी के साथ एसपी सिटी से मिलने के लिए सहारनपुर पहुंची।
loading...
आरजू ने बताया है कि हम दोनों ने पिछले दिनों घर से भाग कर शादी कर ली थी और उसने अपना नाम आरजू से खुशबू कर लिया। कोर्ट में हुए बयान में भी उसने पति के पक्ष में ही बयान दिए। लेकिन परिजनों के कहने में आकर थानाध्यक्ष बिहारीगढ़ उन्हें परेशान कर रहे हैं। थाने में शिकायत करने पर उल्टा उसके पति को हिरासत में लेकर प्रताड़ित किया जाता है। आरजू ने बताया कि बुधवार को वह पति ससुराल पहुंची तो उन्हें गांव के बाहर ही रोक लिया गया और जिंदा जलाने की धमकी तक दी गई।
वहीं पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि आरजू से खुशबू बनी युवती अपने पति के साथ हमारे पास सुरक्षा मांगने आई थी। हमने उनकी बात सुनकर सीओ और एसओ को फोन कर मामले की गंभीरता से लेने को कहा। क्या मुस्लिम से हिन्दू बनी युवती के कदम को आप सही मानते हैं। क्या देश में जातिवाद और धर्मवाद समाप्त हो जाना चाहिए। इस खबर पर कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय जरूर दें। साथ ही बड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करना बिल्कुल मत भूलें।