ऑटो में सवार महिला से पूछा, रेखा कौन है? जवाब मिलते ही कर दिया ऐसा काम, जानें पूरा मामला

कांवड़ यात्रा को लेकर पूरे शहर में कड़ी सुरक्षा के दावों को बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात कर हवा में उड़ा दिया। बाउंड्री रोड पर हजारी की प्याऊ के सामने मंगलवार दिनदहाड़े होमगार्ड की पत्नी की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस बूथ के पास फिल्मी अंदाज में की गई इस घटना से सनसनी फैल गई। शक की सुई किसी करीबी पर घूम रही है। महिला के पति ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लालकुर्ती थाने में केस दर्ज कराया है।
loading...
वहां मौजूद पुलिस के अनुसार थाना गंगानगर क्षेत्र के गांव मामेपुर का निवासी बृजेश बेनीवाल होमगार्ड है, जो वर्तमान में होमगार्ड कमांडेंट का अर्दली है। बृजेश की पत्नी रेखा (39) कुछ दिनों से भोपाल नर्सिंग होम के पास फिजियोथेरेपी कराने जा रही थी। मंगलवार को बृजेश रेखा को बाइक से लेकर घर से निकला था। फिजियोथेरेपी सेंटर जाने के लिए उसने रेखा को मवाना रोड पर कसेरूबक्सर चौराहे पर टेंपो में बैठा दिया था।
टेंपो में उस समय पांच सवारियां मौजूद थीं। वहां से बृजेश ड्यूटी पर जाने की बात कहकर निकल गया था। दोपहर करीब 12:40 बजे रेखा टेंपो से बाउंड्री रोड पर हजारी की प्याऊ के सामने पहुंची तो इस दौरान वहां बाइक से दो बदमाश पहुंचे। एक बदमाश ने बाइक टेंपो के आगे अड़ाकर स्टार्ट रखी, जबकि बाइक से उतरे दूसरे बदमाश ने एक पैर टेंपो के अंदर रखकर रेखा को आवाज लगाई।

जवाब मिलते ही मार दिया था गोली
रेखा ने जब आवाज का जवाब दिया तो बदमाश ने बिना कोई पल गंवाए रेखा के सिर से तमंचा सटाकर गोली चला दी। जिसके बाद रेखा खून से लथपथ होकर टेंपो में ही गिर गई। इस सनसनीखेज वारदात के बाद टेंपो में सवार लोग दहशत में आ गए और शोर मचाते हुए वहां से भाग निकले। टेंपो चालक आबिद निवासी रजपुरा की सूचना पर पहुंची लालकुर्ती पुलिस रेखा को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की।

चार माह के बाद ही है उसके बेटी की शादी
पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में किसी नजदीकी पर हत्या का संदेह है। जिस तरह से वारदात की गई, उससे माना जा रहा है कि यह शूटरों का काम है। दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। रेखा की एक बेटी और बेटा है। बेटी की नवंबर में शादी होनी है।