जीवन से संघर्ष कर रहे सन्नी को समाज से है आस, जानिए ऐसा क्या हुआ है सन्नी को

राजधानी पटना के कुर्जी निवासी सन्नी कुमार वर्तमान में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहा है। उसे एप्लास्टिक एनीमिया नामक बीमारी हो गई है। इस बीमारी के शिकार मरीजों का बोन मैरो काम करना पूरी तरह से बंद कर देता है। बोन मैरो के बेकार हो जाने से शरीर में खून बनना बंद हो जाता है।
loading...
अभी वर्तमान में सन्नी क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज (सीएमसी), वेल्लौर में  वो भर्ती है। वहां उसका पिछले एक माह से इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने उसको बोन मैरो का प्रत्यारोपण कराने की सलाह दी है, लेकिन पैसे के अभाव में उसका प्रत्यारोपण नहीं हो पा रहा है। सीएमसी अस्पताल के प्रशासन ने सन्नी कुमार के बोन मैरो प्रत्यारोपण के लिए 35 लाख रुपये का बजट दिया है।
उसे इतनी बड़ी राशि व्यवस्था करने में काफी परेशानी हो रही है। अस्पताल प्रशासन ने सन्नी को निर्देश दिया है कि 25 अगस्त तक पैसे की व्यवस्था हो जाती है तो बोन मैरो का प्रत्यारोपण किया जाएगा। अगर पैसे की व्यवस्था नहीं होगी तो प्रत्यारोपण नहीं हो पाएगा।
जर्मनी से आएगा उसका बोन मैरोसन्नी के परिवार में माता-पिता के अलावा दो भाई व बहन हैं। लेकिन उसका डीएनए किसी से नहीं मिल रहा है। इसलिए उसका बोन मैरो जर्मनी के डीकेएम हॉस्पिटल से मंगाया जा रहा है। वर्तमान में उसे प्रतिदिन एक यूनिट ब्लड व दो यूनिट प्लेटलेट्स चढ़ाया जा रहा है। डॉक्टरों ने उसे जल्द बोन मैरो प्रत्यारोपण कराने की सलाह दी है। सन्नी का फोन नंबर-8918459664 है। उसका खाता संख्या - 35014877103 है। सन्नी के परिजनों ने लोगों से मदद की गुहार की है।