प्रेमी जोड़े को पुलिस ने पकड़ लिया तो युवती बोली हो चुकी है हमारी शादी..जानिए फिर क्या हुआ

बिहार के सहरसा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा है. जब पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो युवती ने कहा कि हमारी शादी हो गई है. पुलिस ने पूछा कोई प्रमाण है तो युवती ने कहा कि वीडियो कॉल पर हम दोनों ने शादी कर ली है.
loading...
मामला सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र के बलुवाहा का है. पुलिस गश्ती के दौरान एक युवक और युवती को एक साथ पकड़ा गया. जब पुलिस ने पूछताछ की तो कहा गया कि दोनों ने शादी कर ली है. साथ ही युवती ने कहा कि प्रेमी से वीडियो कॉल पर शादी कर ली है. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. वहीं, पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी और उन्हें थाना बुलाया गया. परिजनों की मौजूदगी में स्थानीय भगवती तारा स्थान मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई.
युवती मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के मौरा खाप गांव की है. जबकि युवक दरभंगा जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के कदवाड़ा गांव का रहनेवाला है. बताया जाता है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की शुरुआत फोन पर बातचीत के दौरान शुरू हुई थी. युवक-युवती ने बताया कि दोनों को दीवाना फिल्म के गानें ने आकर्षित किया था. युवती बहनोई के साथ राजस्थान में रहती थी. जहां से मोबाइल पर बात की शरूआत हुई. और प्रेमी के कहने पर वह सहरसा पहुंची थी.