बेटी करना चाहती थी बड़ी उम्र के वकील से विवाह, पिता-भाई ने किया आग के हवाले

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से ऑनर किलिंग का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती को उसके पिता और भाई ने मिलकर आग के हवाले कर दिया। इस हत्या के पीछे कारण ये बताई जा रही है कि युवती अपने से उम्र से कहीं अधिक बड़े एक वकील के साथ विवाह करना चाहती थी। वहीं परिवार को बेटी के संबंधों की भनक लगी तो उन्होंने उसे मौत के घाट उतार दिया।
loading...
मामला कोतवाली अतरौली इलाके के गांव विधिपुर का है। बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले आरोपी प्रेम सिंह की एक बेटी का अपने से दोगुनी उम्र के एक युवक से प्रेमप्रसंग हो गए। जो कि पहले से शादीशुदा है और तीन बच्चे भी हैं। आरोपी की नाबालिग बेटी उससे विवाह पर अड़ी हुई थी। जिसका परिजन के सदस्य विरोध करते थे।
घटना वाली रात भी किशोरी को समझाने की कोशिश किया, किन्तु वह नहीं मानी और प्रेमसिंह व उसके बेटे ने मिलकर गला घोंटकर हत्या कर दी। लाश को बोरे में ले जाकर गांव के बाहर जला दिया।
वहीं पुलिस ने विधिपुर गांव के पास एक युवती का अधजला लाश मिला। जिसके बाद पुलिस इस मामले की तलाश कर रही थी। जांच के दौरान ये सारी सामने निकलकर आई। पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया है। हालांकि मृतका का भाई घर से लापता है।