पत्नी ने अपने पत‍ि का पैसे देकर करवाया बुरा हाल, जानिए क्या है पूरा मामला

आगरा पुलिस ने पति के हत्या की सुपारी देकर हत्या कराने वाली पत्नी को मंगलवार को गिरफ्तार क‍िया। हत्या के आरोपी ने स्वीकार किया है क‍ि उसकी प्रेमिका ने पति की हत्या के लिए 50 हजार रुपये के गहने दिए थे। आगरा के थाना बाह के बीहड़ में हुई कत्ल की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। तीन महीने पहले पति को बीहड़ में ले जाकर प्रेमी से उसका कत्ल करवा दिया। 
loading...
3 महीने तक पुलिस इसे अपहरण की वारदात मानकर जांच में जुटी रही किन्तु पुलिस टीम ने जब मृतक सत्यपाल की पत्नी सर्वेश पर नजर रखना शुरू किया तो कहानी कुछ और न‍िकली। पुलिस के शक में चढ़ी सर्वेश अपने आप को छुपा नहीं पाई और 3 महीने बाद घटना का पर्दाफाश हो गया। पुलिस टीम ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी सर्वेश, उसके प्रेमी विजय और इस घटना में शामिल सौकी और विपिन को गिरफ्तार कर लिया। 
पुलिस की गिरफ्त में आए विजय का कहना है क‍ि डेढ़ वर्ष पहले उसकी जान-पहचान सर्वेश से हुई थी और तभी से उसके सर्वेश से संबंध हैं। सर्वेश ने उसे पति का कत्ल करने के लिए उकसाया और हत्या करने के लिए उसे 50 हजार रुपये के जेवरात भी दिए। इसके बाद विजय ने अपने मित्रों के साथ मिलकर मृतक सत्यपाल को बुलाया और बीहड़ में ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 
27 मार्च को सत्यपाल के गायब होने के बाद पुलिस ने पहले गुमशुदगी और फिर अपहरण का मामला दर्ज किया था। एसपी ग्रामीण रवि कुमार का कहना है क‍ि वारदात में शामिल एक अन्य अभियुक्त ग़ायब है जिसकी गिरफ्तारी के लिए कोशिश किए जा रहे हैं। 
अवैध संबंधों में रिश्तो के कत्ल इस वारदात ने सभी को सन्न कर दिया है। गांव के लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि जिस सर्वेश के साथ सत्यपाल ने सात फेरे लिए थे, उसी ने अपने प्रेमी को पति के कत्ल की सुपारी दे डाली।