बहन की रक्षा लिए भाई ने उठाया ऐसा कदम, देखने वालों की भी रूह काँप गई

इंसानों के द्वारा निभाए जाने वाले सभी रिश्तों में से एक भाई बहन का रिश्ता सबसे पवित्र और मजबूत माना जाता है। एक भाई अपने बहन के सम्मान के लिए किसी हद तक जा सकता है, अगर किसी की बहन को बुरी नज़रों से देखता है तो वो भाई उसकी ऐसी की तैसी कर देता है। आज हम एक ऐसे भाई की दास्तान बताने जा रहे हैं जिसने अपनी बहन के खातिर अपनी जिंदगी तक की परवाह नहीं की और कुछ ऐसा कर गया की सबके होश ही उड़ गए। आइए आपको बताते हैं की ऐसा आखिर क्या किया उसने?

बहन पर बुरी नज़र डालने वाले को उतारा दिया मौत के घाट
loading...
आपको बता दें की ये घटना राजस्थान के भिवाड़ी की है जहाँ पर एक भाई ने अपनी बहन के खातिर एक आदमी की हत्या कर दी। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार ये युवक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और मृत व्यक्ति का पीछा करते हुए वो राजस्थान तक जा पंहुचा और गोली मार कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। मामले पर से पर्दा तब उठा जब पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी युवक ने बताया है की मरने वाला व्यक्ति एक तांत्रिक था और उसकी बहन पर उस तांत्रिक की बुरी नज़र पड़ी हुई थी। इस बात से युवक उससे काफी दिनों से नाराज था और मौका पाते ही उसने उसकी हत्या कर दी। गवाहों ने पुलिस को बताया की मृत तांत्रिक भी उत्तर प्रदेश का था और वो यहाँ राजस्थान में आकर एक धर्मशाला में रुका था जहाँ उसकी हत्या कर दी गयी।

जानें क्या है पूरा मामला
मृत तांत्रिक का नाम चंद्रपाल यादव था जो उत्तर प्रदेश में अपना एक आश्रम चलाता था। इसी आश्रम में आरोपी युवक की बहन इसे मिलने आयी थी जिसके बाद चंद्रपाल की उसपर बुरी नज़र थी और ये बात एक दिन इस युवक को पता चल गयी जिसके बाद वो चंद्रपाल को जान से मारने के फ़िराक में था। जैसे ही इस युवक को पता चला की तांत्रिक अपने टोली के साथ राजस्थान जा रहा है तो वो भी उनके पीछे-पीछे चला गया और मौका मिलते है देशी कट्टे से चद्रपाल की हत्या कर दी।