शादीशुदा प्रेमी के रूम पर आई थी प्रेमिका, दोनों को इस हाल में देखा कि चौंक गई पूरी कॉलोनी

यूपी के फर्रुखाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में शुक्रवार की शाम प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंची और फिर दोनों ने मरने का फैसला कर लिया। कमरे में दोनों का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मौके से साक्ष्य जुटाए। इसके बाद दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक युवक की तीन माह पहले ही शादी हुई थी।
loading...
कन्नौज निवासी दिनेश मौर्य (30) की शादी इसी साल 20 अप्रैल को गांव की ही रहने लड़की से हुई थी। दिनेश फर्रुखाबाद में रेलवे में ट्रैकमैन के पद पर कार्यरत था। जानकारी के अनुसार, दिनेश पूजा (18) नाम की लड़की के साथ पिछले कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। मगर दिनेश के परिवारवालों ने उसकी शादी कहीं और करा दी। शादी के बाद से ही दिनेश और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। 
पूजा शुक्रवार शाम लगभग छह बजे दिनेश के रेलवे कॉलोनी स्थित घर पहुंची और फिर दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद घटना की जानकारी होते ही मोहल्ले में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर दिनेश के परिजन वहां पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया और मौके से साक्ष्य जुटाए। इसके बाद दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।