लड़की ने अपने शरीर पर लिखा-'मौत का ज‍िम्मेदार कल्लू', जानें क्या है ये पूरा मामला

सुसाइड करने से पहले लोग आमतौर पर कागज पर सुसाइड का कारण ल‍िखते हैं लेक‍िन एक लड़की ने अपने शरीर और कपड़ों को ही सुसाइड नोट बना डाला. लड़की ने अपने हाथ और कपड़ों पर अपनी मौत के ज‍िम्मेदार का नाम ल‍िखकर सुसाइड कर ल‍िया. यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा ज‍िले का है.
loading...
"मेरी मौत का जिम्मेदार कल्लू है", यह शब्द ल‍िखकर 18-19 साल की एक लड़की श‍िवानी ने फांसी पर लटककर अपने घर में आत्महत्या कर ली. लड़की ने फ्रॉक और हाथ पर लिखकर अपनी मौत का कारण बताया.अपने हाथ पर लड़की ने नीले पेन से सुसाइड के ल‍िए ज‍िम्मेदार शख्स का नाम ल‍िखा है.
इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि मौत की वजह अपने भाई कल्लू को ही बताया है. वहीं, लड़की के पिता का आरोप है कि इस मामले को लेकर उसकी बेटी ने दो माह पहले पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी. 
श‍िकायत में एक मनचले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करनी तो दूर उसकी एफआईआर तक नहीं दर्ज की थी.
अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, घटना स्थल से कुछ अहम सुराग मिले हैं और सभी पहलुओं पर जांच करके शव को पीएम के लिए भेज कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. घटना नगर कोतवाली अंतर्गत एक मोहल्ले की है.