खेत जुताई के समय कीचड़ में फंस गया ट्रैक्टर, युवा ड्राइवर ने निकालने की कोशिश की तो हुआ ये..

धान रोपाई के लिए एक ड्राइवर बुधवार की सुबह ट्रैक्टर से खेत में कीचड़ कर रहा था। इसी दौरान इंजन का पिछला पहिया खेत में धंस गया। वह उसे निकालने की कोशिश में एक्सिलरेटर तेजी से दबा रहा था। इसी बीच अचानक ट्रैक्टर पलट गया और दब जाने से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना खेत के आस-पास रहे लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीएम के लिए शव को अस्पताल भिजवाकर उसके परिजनों को सूचना दे दी है।
loading...
बिहार के मोतिहारी जिले के ग्राम भरवाटोला निवासी डिगेश चौरसिया 36 वर्ष सूरजपुर में रहकर ड्राइवरी करता था। बुधवार की सुबह ग्राम मानपुर निवासी रामजीवन द्वारा अधिया पर लिए गए खेत में धान रोपाई के लिए खेत को तैयार करने उसे ट्रैक्टर लेकर बुलाया गया था।
शिवमंदिर के सामने स्थित खेत में करीब 8 बजे वह खेत में कीचड़ कर रहा था। इसी बीच अचानक ट्रैक्टर का पिछला पहिया कीचड़ में धंस गया। उसने उसे कई बार निकालने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुआ। इसी बीच उसने तेज एक्सिलरेटर दबाया तो इंजन पलट गया, इससे वह नीचे दब गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने घरवालों को दिया सूचना
ड्राइवर की दबकर मौत की सूचना गांव के लोगों ने सूरजपुर पुलिस को दी। सूचना मिलने के कुछ देर बाद पुलिस वहां पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। मृतक यहां अकेला रहता था, इसलिए पुलिस ने उसके बिहार स्थित गृहग्राम में सूचना दे दी है। शाम तक उसके परिजन के यहां पहुंचने की उम्मी है।