नई नवेली दुल्हन ने वॉट्सएप पर लोकेशन भेजकर प्रेमी को बुलाया, पति देखता रहा और कर दिया ये बड़ा कांड..!

राजस्थान के जयपुर शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नई नवेली दुल्हन पति को धोखा देकर भाग गई। भागते वक्त दुल्हन अपने साथ लाखों रुपए और गहनें भी साथ ले गई। ये है पूरा मामला। मामला जयपुर के गलतागेट थाना इलाके के बासबदनपुरा स्थित गणेश कॉलोनी का है। पीड़‍ित पत‍ि मनीष के बड़े भाई हनुमान के अनुसार, मनीष न बोल सकता है न सुन सकता है। इस कारण से लंबे वक्त से उसकी विवाह नहीं हो रही थी। आखिर एक दिन तभी पडो़स के रहने वाले बनवारी और संजय गुप्ता आए और विवाह करवाने की बात कही।
loading...
जानकारी के अनुसार बनवारी और संजय ने मनीष के लिए लड़की की मौसी गीता से मिलाया था। गीता ने इलाहबाद की आईडी दिखाते हुए रिया और उसकी छोटी बहन को अनाथ बताते हुए जल्द विवाह की बात कही। यह भी कहा कि रिया के ससुराल में ही दूसरी बच्ची की भी शादी जल्द कर दूंगी। 

इसके बाद जयपुर में ही संसार चंद्र रोड के पास एक होटल कुबेर में लड़की को देखने बुलाया गया। लड़की को लड़का और लड़के को लड़की पसंद आ गई। तब दोनों दलालों ने तुरन्त विवाह की बात कही। 24 जून को होटल में ही मनीष और र‍िया का वरमाला का कार्यक्रम हुआ। उसके बाद दोनों ने राजा पार्क इलाके में राम मंद‍िर पहुंच कर ह‍िंदू रीत‍ि-र‍िवाज से विवाह की और घर चले गए।
27 जून को एक कार्यक्रम में मनीष के माता-प‍िता चले गए। वहां दोपहर में मनीष और र‍िया को भी जाना था। र‍िया ने कार्यक्रम में जाने के ल‍िए पूरे गहने पहने हुए थे। र‍िया ने भागने के ल‍िए मेड‍िकल शॉप पर जाने को कहा तो मनीष के बड़े भाई हनुमान ने रोक द‍िया। तब लुटेरी दुल्हन ने भागने का प्लान के तहत मनीष के मोबाइल से घर की नेम प्लेट के साथ अपना फोटो ली और वॉट्सएप पर अपने प्रेमी को भेजा, फोटो भेजने के कुछ ही म‍िनट बाद दुल्हन का प्रेमी कार से आया और गहनों से लदी दुल्हन को बैठाकर फरार हो गया।
दुल्हन नंगे पैर ही कार में जाकर बैठ गई थी। यह सब पति की आंखों के सामने ही हुआ। अब दूल्हा और उसके परिवार वालो ने संजय गुप्ता और बनवारी खंडेलवाल को खोज रहे हैं। ज‍िन्होंने विवाह में मध्यस्थता की थी। बताया जा रहा है कि युवती रिया और उसकी गैंग में तीन और साथी है। लुटेरी दुल्हन से धोखा खाए मनीष के परिवार को गैंग में इक्कठा रिया की ‘मौसी’ ने क्रॉस केस करने की धमकी मिलने के बाद अभी तक पुलिस केस भी नहीं दर्ज कराया गया है।