बच्ची को बोरे में बंद कर ले जा रहे शख्स को लोगों ने पकड़ लिया, और फिर हुआ ये...

फुटपाथ पर गुजर बसर करने वाले बच्चे अब सुरक्षित नही क्योंकि रांची में कोतवाली थाना क्षेत्र में बच्ची को चोरी करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया. बोरे में बंद बच्ची की रोने की आवाज सुन लोगों ने युवक के बोरे को जब खुलवाया तो उस बोरे में से करीब 8 साल की बच्ची निकली, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले किया.

बच्ची को बोरे में बंद कर ले जा रहा था ये आरोपी
loading...
सुजाता चौक के पास रहने वाली काजल अपनी नानी के पास अल्बर्ट एक्का चौक आयी हुई थी और सड़क किनारे सोई गई थी. तभी वहां मौजूद सुल्तान नामक शख्स ने बच्ची को बोरे में बंद किया और ले जाने लगा. बच्ची का जब बोरे में दम घुटने लगा तो बच्ची रोने लगी जिसके बाद स्थानीय लोग वहां जमा हुए और बच्ची को उसके चंगुल से छुड़ाया और आरोपी युवक को पुलिस के हवाले किया. मामले में आरोपी युवक से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही हैं. वहीं बच्ची के घरवालों को सूचना दी है.

बोरे में दम घुटने के कारण बच्ची ने मचा दिया शोर
पुलिस के मुताबिक ये युवक हिंदपीढ़ का रहनेवाला है और उसका नाम सुल्तान है, जो की मोची का ही काम करता है. युवक का कहना है कि 2 पैसे कमाने के लिए कचड़ा चुन उसे बेचने का काम करता है. आरोपी का कहना है कि  बच्ची कैसे उसके बोरे में आई उसे नहीं पता, हालांकि उसके उस बोरे में कोई भी कचड़ा पुलिस और स्थानीय लोगों को नहीं मिला. 
बच्ची ने बताया कि वो सो रही थी और उसे पता भी नहीं चला कि कब उसे बोरे में डाला गया. जब उसका दम घुटने लगा तब वो रोने लगी, जिसके बाद स्थानीय लोगो ने उसे बचाया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.