पति को हुआ शक तो चुपके से लगाया कैमरा, अगले दिन पत्नी को इस हालत में देखकर उड़ गए होश

दरअसल, यह मामला गोरखपुर की हथित कालोनी में रहने वाले एक मध्य प्रदेश इलेक्ट्रिकल बोर्ड के इंजीनियर के घर पर दर्ज किया गया। घर पर लाखों की चोरी हो रही थी, और जब पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली और उनके घर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, तो वे सभी इसे देखकर दंग रह गए। क्योंकि जो व्यक्ति घर में चोरी कर रहा था वह कोई और नही बल्कि उसकी पत्नी थी। शुक्रवार की रात, जब हिमांशु अग्रवाल ऑफिस से घर लौटे, तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ था और घर का चारो तरफ फैला हुआ है।
loading...
जब उसने अंदर देखा कि वह समझ गया है कि वह घर में चोरी हो गई है, और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस अधिकारी, स्निफर डॉग, एफएसएल और फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे। घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पता चला कि चोर कोई और नहीं बल्कि हिमांशु अग्रवाल की पत्नी थी। लेकिन वीडियो में उसके साथ दो और युवक दिख रहे हैं। अपनी पत्नी को युवकों के साथ चोरी करते देख पति के होश उड़ गए।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई देता है कि वृशिता दो युवकों के साथ घर पहुंचती है, जिन्हें उसने घर पर लगे ताले को तोड़ने लिए बुलाया था, और घर का ताला तोड़ने के बाद, वह घर में घुस गई और आवश्यक फाइलों के साथ, माँ के कंगन, हार और सभी छोटे बड़े ज्वैलर्स, नकदी लेकर दोनों युवकों के साथ चली गई। । इसके बाद हिमांशु की पत्नी अलमारी में आती है और घर में रखे घर की छानबीन करती है। महिला अपने घर में 50 हजार रुपये लेकर घर जाती है और सोने और चांदी के गहनों से बंधी होती है। हिमांशु के साथ यह सब देखकर पुलिस भी हैरान है कि एक पत्नी अपने ही पति का घर कैसे चुरा सकती है।