नशे में चूर इस युवक ने पुलिस को चूमा, बदले में पुलिसकर्मी ने दिया ऐसा रिएक्शन...देखें वीडियो

नशा एक ऐसी चीज हैं जिसमे किसी भी इंसान को कुछ  होश नहीं रहता हैं. जब कोई नशे में चूर होता हैं तो वह बड़ी अजीब-अजीब हरकतें करता हैं. खासकर आजकल के युवाओं को शराब पीने का बड़ा शौक होता हैं. जब भी कोई पार्टी या त्यौहार होता हैं तो कई लोग शराब पीकर ही सेलिब्रेट करते हैं. हालाँकि हैदराबाद में एक युवक को ऐसा करना बहुत महंगा पड़ गया. इस युवक ने शराब के नशे में एक ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले को ही चूम डाला. इसके बाद जो हुआ वो जानने के लिए आप पूरी खबर पढ़े.
loading...
आपको बता दें की यह पूरी घटना बीते रविवार की ही हैं. बता दें की इस दिन हैदराबाद में बोनालू फेस्टिवल चल रहा था. इस फेस्टिवल में एक जुलूस भी सड़क पर निकला जिसमे भारी मात्र में भीड़ थी. इस जुलूस को सुचारू रूप से चलाने के लिए कई पुलिसकर्मियों की ड्यूटी भी लगी हुई थी. इसी जुलूस में 28 साल का पी भानु नाम का एक युवक भी दोस्तों के साथ दारु पीकर नाच गाना कर रहा था. ऐसे में जुलूस के बीच जब एक पुलिस अफसर वहां से गुजर रहा था तो भानु ने उसे पकड़ कर अपनी ओर खीचा और एक चुम्मा दे डाला. उसकी इस हरकत पर पुलिस वाला नाराज़ हुआ और उसे चाटा मार, धक्का देकर पीछे कर दिया.
आपको बता दें की हैरत की बात तो यह है कि भानु उस दौरान इतना ज्यादा नशे में था कि उसको अपनी इस गलती क एहसास भी नहीं हुआ. उधर ये पूरी घटना का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया. इस घटना के बाद भानु को IPC की धारा 353 (पब्लिक सर्वेंट की ड्यूटी में बाधा डालना) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया. इस बात की जानकारी नल्लाकुंता पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के मुरलीधर ने दी. उन्होंने बताया कि “रविवार के दिन हैदराबाद शहर में हुए बोनालू फेस्टिवल में सुरक्षा की जिम्मेदारी के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे. सब इंस्पेक्टर महेंद्र की ड्यूटी भी उसी जुलूस में लगी थी. भानु नाम के एक नशे में चूर युवक ने उन्हें चूमा हैं. आज हमने उसे हिरासत में लिया हैं और न्यायिक रिमांड के लिए भेज दिया हैं.” ये पूरी घटना अपने आप में बड़ी अजीब हैं. 

देखिये वीडियो

आज के पहले नशे में धूत व्यक्ति के किसी महिला को चूमने की खबर तो हमने कई बार सुनी थी, हालाँकि एक युवक के द्वारा किसी पुरुष पुलिस वाले को चूमना अपने आप में अनोखा हैं. यक़ीनन ऐसी गुस्ताखी कोई भी व्यक्ति होश में नहीं कर सकता हैं. ये उस व्यक्ति का नशा ही था जिसने उस से ये सब करवाया. उधर विडियो वायरल होने के बाद लोग हमेशा की तरह कई तरह की कैम्न्ट्स करने लगे. एक यूजर ने लिखा “भाई सस्ते नशे करना बंद कर दो.” तो वहीं दूसरा यूजर लिखता हैं “कौन हैं ये लोग? कहाँ से आते हैं ये लोग?.” फिर एक लिखता हैं लड़के ने किसी मर्द औरत में किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया. सबको प्यार दे रहा हैं.” एक ने कहा “पुलिस वाले दिन रात मेहनत से काम करते हैं. उन्हें प्यार और सम्मान दो, चुम्मा नहीं.”