इतनी सी बात पर लड़के को हाथ-पैर बांधकर नंगा करके कीचड़ में फेंक दिया, जानिए क्या था कारण

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के सेमलपुरा इलाके में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बकरे चुराने का आरोप में एक नाबालिग को निर्वस्त्र कर पैर बांधने के बाद कीचड़ में फेंक दिया गया। नाबालिग के साथ बेरहमी से मारपीट भी की गई। वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग सहित तीन जनों के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई है।
loading...
बिजयपुर घाटा क्षेत्र के दूधी तलाई इलाके का नाबालिग और दो साथी सेमलपुरा क्षेत्र में घूम रहे थे तो लोगों ने बकरा चोर समझ पकड़ने की कोशिश की। दो युवक बाइक से भाग गए, लेकिन एक नाबालिग को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। लोगों ने उसे निर्वस्त्र कर पैर बांध कीचड़ में फेंक दिया। बाल पकड़ कीचड़ में घसीटा व पीटा। सूत्रों की मानें तो बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। दो सिपाही आए व नाबालिग को साथ थाने ले आए। इस पूरी घटना को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
वीडियो वायरल होने के बाद घटना को अंजाम देने वालों में हड़कंप मच गया। राशमी थाने के भटखेड़ी निवासी व हाल सुरजना निवासी रघुनाथ सालवी (55) ने कोतवाली में रिपोर्ट दी कि बकरियां चरा रहा था कि बाइक पर तीन लड़के आए, जो आसपास मंडराने लगे। नाम पूछा तो दूधी तलाई क्षेत्र के वासी बताया। रघुनाथ के टोकने पर चले गए, लेकिन फिर तीनों लौटे व दो बकरे चुराकर सेमलपुरा मोड़ की ओर भाग गए। प्रार्थी के हल्ला मचाने पर ग्रामीणों ने पीछा किया तो दोनों बकरे छोड़ भागे। पुलिस ने रघुनाथ की रिपोर्ट पर तीनों लड़कों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया।