पति है हॉस्पिटल में भर्ती फिर भी एनिवर्सरी मनाने पहुंच गई ये अभिनेत्री, दिखाया सच्चा प्यार..!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्रकार टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने पति को जान से ज्यादा प्यार करती हैं और उनके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं। आज एक ऐसी अभिनेत्री ने बता दिया है। आप दिव्यांका त्रिपाठी को अच्छी प्रकार से जानते होंगे। दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और इन्होंने अपनी अभिनव के दम पर बड़ा मुकाम प्राप्त किया है।

loading...
दिव्यांका त्रिपाठी की विवाह विवेक दहिया से आज से 3 साल पहले 8 जुलाई सन 2016 को हुई थी और इस शादी से सभी लोग काफी अधिक खुश थे क्योंकि यह दोनों एक दूसरे को काफी लंबे वक़्त से पसंद करते थे। इन दोनों की लव स्टोरी नच बलिए के सेट से शुरू हुई थी और आज यह दोनों एक दूसरे के पूरक बन चुके हैं।

वैसे आज इन दोनों की विवाह की तीसरी एनिवर्सरी है और इस एनिवर्सरी के मौके पर विवेक दहिया अस्पताल में किसी रोग के चलते भर्ती हैं लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी ने इस मौके को भी खास बना दिया और सुबह-सुबह ही अपने पति के पास अस्पताल में केक लेकर पहुंच गईं और अपनी तीसरी एनिवर्सरी को जबरदस्त तरीके से सेलिब्रेट किया।

यह तस्वीरें दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। दिव्यांका त्रिपाठी को लोग इशिता और विद्या के नाम से भी जानते हैं क्योंकि दिव्यांका त्रिपाठी ने इन दोनों नाम से टीवी इंडस्ट्री पर काफी पॉपुलरिटी हासिल की है। इशिता और विद्या नाम की किरदार दिव्यांका त्रिपाठी ने यह है मोहब्बतें और बनू मैं तेरी दुल्हन सीरियल में निभाया था।