महिला के पीछे सिंगापुर से नोएडा पहुंच गया युवक, बोला-मेरे अंदर उसका पति रहता है

सिंगापुर में रहने वाला एक युवक महिला से प्यार के चक्कर में उसके पीछे नोएडा पहुंच गया, तो महिला ने छेड़छाड़ व पीछा करने की पुलिस से शिकायत कर दिया। महिला का आरोप है कि वह उससे काफी परेशान है। और वहीं उस  युवक का भी कहना है कि उस महिला के मृत पति की आत्मा उसके शरीर में है।
loading...
बता दें की कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र की सोसायटी में रहने वाली एक महिला के पति की 11 साल पहले सिंगापुर में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण मौत हो गई थी। महिला अपने पति के साथ सिंगापुर में ही रहती थी। महिला ने पुलिस को बताया कि 2009 में कुलदीप सिंह नामक युवक से उनकी सिंगापुर में ऑरकुट चैट के माध्यम से दोस्ती हुई थी। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे।
अभी कुछ सालों पहले ही दोनों में बातचीत बंद हो गई और वह सिंगापुर छोड़कर नोएडा में आकर शिफ्ट हो गईं। उसके बाद से युवक उससे संपर्क करने की कोशिश करता रहा। अब वह उसका पीछा करते हुए नोएडा आ गया है। उसकी वजह से वह घर से निकल भी नहीं पा रही हैं। 
आपको बता दें की युवक मूलरूप से भारतीय है और मेरठ का ही निवासी है और सिंगापुर में रहता है। महिला व युवक का मिलना-जुलना काफी समय तक चलता रहा। दो साल पहले महिला सिंगापुर छोड़कर नोएडा शिफ्ट हो गई। इसके बाद युवक का महिला से संपर्क नहीं हो पा रहा था।
वह महिला के चक्कर में सिंगापुर से नोएडा भी आ गया। युवक का कहना है कि महिला के पति की आत्मा उसके शरीर में ह रही है। उसी आत्मा के कारण वह सिंगापुर में उन दोनों की मुलाकात भी हुई थी। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस मामले की जांच भी करने में लगी है।