किसी और के साथ शादी तय थी लेकिन बेटी ने प्रेमी से कर लिया शादी फिर बाप ने उसको घर बुलाया और..!

मुंबई में ऑनर किलिंग का एक बहुत ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। घाटकोपर इलाके में 20 साल की एक गर्भवती युवती को बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया। लड़की के पिता ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। बेटी पिता के पैर छूने के लिए झुकी तो उसने गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। बेटी ने पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर इस साल फरवरी महीने शादी की थी।

पिता की मर्जी के खिलाफ किया शादी
loading...
इस मामले में पुलिस ने कहा है कि राजकुमार चौरसिया को इस बात का गुस्सा था कि उनकी बेटी मीनाक्षी ने उसके लिए चुने गए अलग-अलग लड़कों से शादी करने से दो बार इनकार कर दिया। इस साल फरवरी में मीनाक्षी ने बृजेश चौरसिया के साथ शादी कर ली जो उत्तर प्रदेश के उसी गांव का रहने वाला है, जिस गांव का मीनाक्षी का परिवार है।

मीनाक्षी ने बृजेश के साथ शादी कर लिया, पिता ने किसी और से तय किया था शादी
दोनों ने मध्य प्रदेश के सतना में शादी कर लिया और फिर मुंबई आ गए। बृजेश की एक पान की दुकान भी है। दोनों का परिवार घाटकोपर में रहता है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पिता ने मार्च में मीनाक्षी की शादी दूसरे लड़के से तय की थी, और शादी के कार्ड भी छपवाए थे। लेकिन मीनाक्षी ने शादी करने से इंकार कर दिया और उसने बृजेश के साथ शादी कर ली।

गांव वालों ने पिता को ताना मारा था
पुलिस ने बताया है कि शादी करने के बाद मीनाक्षी से उसके पिता ने कहा कि यूपी स्थित अपने गांव मत जाना, नहीं तो बहुत ज्यादा बेइज्जती होगी। एक अधिकारी के मुताबिक, मीनाक्षी की शादी के बाद गांववालों ने बेटी को लेकर पिता राजकुमार को ताने मारे थे। पिता को इस बात का भी शक था कि मीनाक्षी शादी के पहले ही गर्भवती थी। इस बात को लेकर भी आरोपी परेशान था कि गांव में इसको लेकर भी तरह-तरह की बातें होंगी।  

नए कपड़े खरीदने के लिए पैसै देने के बहाने बुलाया था
पिता राजकुमार ने मीनाक्षी को नए कपड़े खरीदने के लिए पैसे देने के बहाने बुलाया। पिता से मिलने आई मीनाक्षी जैसे ही पैर छून के लिए झुकी, राजकुमार ने चाकू से उसकी गर्दन पर हमला कर दिया। हालांकि, ये भी बताया जा रहा है राजकुमार ने कुछ पैसे जानबूझकर नीचे गिरा दिए थे और जब बेटी पैसे उठाने के लिए झुकी, तभी राजकुमार ने धारदार हथियार से हमला कर बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बेटी की हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया है।