एक लड़के संग घर से भागी लड़की, तो माँ ने गुंडों के साथ उसको दिनदहाड़े उठवा लिया, जानिये पूरा मामला

यूपी के सीतापुर में पांच महीने पहले लड़के के साथ घर से भागी लड़की का उसकी ही मां ने दिनदहाड़े अपहरण की प्रयास की।सरेआम लड़की के अपहरण की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मां और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई।पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं।पूरी घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के जिला कलेक्ट्रेट परिसर की हैं।

छह माह पहले घर से भागकर की विवाह
loading...
जानकारी के अनुसार,मिश्रिख थाना क्षेत्र में रहने वाली प्रीति तिवारी का पिसावां के मुन्ना मिश्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रीति के अनुसार,उसने अपने प्रेमी के साथ 6 फरवरी 2019 को घर से भाग कर विवाह कर ली थी,लेकिन उसकी मां आए दिन विरोध करती थीं।प्रीति के अनुसार, प्रेम विवाह को समाप्त करने के लिए उसकी मां ने अपने दामाद के ऊपर ही छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया।जब प्रेमी प्रेमिका कचहरी में छेड़छाड़ के मामले में जमानत के लिए आए थे,उसी दौरान गौरी की मां ने बेटी के ही अपहरण की साजिश रच डाली।मां ने कुछ साथियों के साथ बेटी को उठाकर गाड़ी में डालने की प्रयास की,लेकिन वहां उपथित लोगों ने इसका विरोध किया तो वह सफल नहीं हो सकी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
दिनदहाड़े अपहरण कांड की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया और दोनों पक्षों को लेकर कोतवाली आ गई। एडिश्नल एसपी मधुबन सिंह का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और प्रेमिका यदि मामले की तहरीर देती है तो मामले में अपहरण का केस दर्ज किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि प्रेमी प्रेमिका दोनों बालिग हैं और दोनों को फैसला लेने का अधिकार है,इसलिए प्रेमिका की मां उसको अपने साथ नहीं ले जा सकती हैं।जो मामला उसने अपने दामाद के खिलाफ लिखाया है उसकी विवेचना की जा रही हैं।