प्रेमिका के साथ दो पल बिताने पहुंचा था आशिक, लेकिन गांव के लोगों ने पकड़ कर दे दिया ऐसी सजा..!

उड़ीसा के मयूरभंज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मंडुआ गांव के कुछ दबंग किस्म के लोगों ने एक प्रेमी जोड़े को जोर जबरदस्ती पकड़कर पहले पंचायत बसाया फिर उन्हें गंजा करके सड़कों पर घुमाया और फिर दोनों को खूब यातनाएं दी। आइए जानते हैं क्यों गांव वाले पड़ गए प्रेमी जोड़े के पीछे।
loading...
दरअसल, गांव की रहने वाली एक लड़की की पड़ोस के रहने वाले एक लड़के के साथ पिछले एक वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था और दोनों विवाह भी करना चाहते थे। लेकिन गांव वालों को यह मंजूर नहीं था। क्योंकि लड़का और लड़की अलग-अलग जाति से ताल्लुक रखते थे।
22 जून रात को लड़का लड़की के साथ प्यार भरे कुछ पल बिताने के लिए लड़की के घर गया हुआ था। उसी दौरान गांव वालों ने लड़की के घर को चारों ओर से घेर लिया और दोनों को पकड़कर रात को ही पंचायत बसाकर सजा का ऐलान कर दिया।
आपको बता दें कि पंचायत में सरपंच ने बिना कुछ सोचे समझे दोनों को दोषी करार दिया और सजा सुनाते हुए दोनों को गंजा करके सड़कों पर घुमाने का फरमान सुना दिया। उसके बाद पुलिस के पास जब इस मामले की खबर पहुंची तो पुलिस मौके पर पहुंचकर प्रेमी जोड़े को गांव वालों से छुड़ाकर सरपंच सहित गांव के 21 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है।