गर्भवती के पेट में लात मारने से हुआ गर्भपात, पीड़ित महिला भ्रूण लेकर आई थाने..!

उत्तर प्रदेश के एटा नगर से महिलाओं पर अत्याचार व मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक विषय सामने आया है। यहां एक स्त्री मंगलवार देर रात हाथ में एक भ्रूण लेकर थाने पहुंची। महिला ने आरोप लगाया कि किदवई नगर में आयोजित एक शादी के समारोह में उसके रिश्तेदारों ने उसके पेट पर में लातें-घुसें बरसाए जिससे उसका गर्भपात हो गया।

loading...
औरत ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि वह अपने एक रिश्तेदार के यहां विवाह समारोह में उपस्थित होने गई थी। इस समारोह में छह लोगों के समूह ने उसकी पिटाई की और उसके पेट में कई लातें मारीं। वह पांच महीने की गर्भवती थी और इन चोटों के कारण दर्द से तड़पने लगी और उसका गर्भपात हो गया।

उधर पुलिस ने स्त्री की शिकायत पर कुल 10 लोगों के विरुद्ध केस दाखिल कर लिया है। एसएचओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी लोग पीड़ित स्त्री के रिश्तेदार है। शादी समारोह की रात तबस्सुम के पति इमरान, आदिल और अब्दुल का डीजे बजाने को लेकर झगड़ा हो गया था। एटा एसपी संजय कुमार ने बताया कि विषय की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि आदिल हुसैन, साजिद हुसैन, अब्दुल हुसैन, फरोन हुसैन, नसीम और नाजिर के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दाखिल किया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित स्त्री के परिवार के लोग आगरा के प्राइवेट अस्पताल की एक मेडिकल रिपोर्ट भी अपने साथ लाए थे। फ़ॉलो व शेयर करे धन्यवाद।