पादरी ने मंच से कहा ‘मोटी लड़कियां स्वर्ग नहीं जाती हैं’, जानिये उसके बाद इस मोटी महिला ने क्या किया

मसलन मोटे लोगो को अक्सर मजाक का शिकार बनना पड़ता हैं. इनमे से कई लोग ऐसे भी होते हैं जिनके मोटा होने में उनकी कोई गलती ही नहीं होती हैं. वे अपने जींस, बिमारी या फिर किसी और वजह से मोटे हो जाते हैं. वैसे भी अपनी बॉडी को किस शेप में रखना हैं ये उस व्यक्ति का निजी मामला होता हैं. लेकिन जब कोई ऊँचे पद पर बैठा व्यक्ति इस टाइप के सभी लोगो के ऊपर कोई बेकार कमेंट करता हैं तो जारी सी बात हैं लोगो को गुस्सा जरूर आएगा.
loading...
ऐसा ही कुछ ब्राजील में हुआ. दरअसल यहां पर Marcelo Rossi नाम का एक पादरी बड़ा फेमस हैं. ये आए दिन चर्च में या फिर किसी धर्मिक इवेंट में लोगो को ज्ञान बांटता रहता हैं. इसी कड़ी में हाल ही में वो एक प्रावचन दे रहा था. इस दौरान उसने मोटे लोगो को लेकर बड़ी ही अजीब बात बोल दी. पादरी ने कहा कि “मोटी लड़कियां कभी स्वर्ग नहीं जाती हैं.” पादरी का ये बयान सुन कई लोग हैरान रह गए. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उस दौरान पादरी लगभग 50 हजार लोगो को संबोधित कर रहे थे.
पादरी ने मोटी लड़कियों के बारे में ऐसा कहा ही था कि इसके कुछ देर के बाद ही वहीं स्टेज पर अचानक एक मोटी महिला आ गई और उसने पादरी को स्टेज से धक्का देकर नीचे फेक दिया. जाहिर सी बात है कि यह महिला पादरी के मोटी लड़कियों को लेकर दिए बयान से नाराज़ थी. इसलिए उसने गुस्से में आकर पादरी को स्टेज से निचे ही फेक दिया.
हालाँकि नीचे गिरने के बाद पादरी खड़े हो गए. उन्होंने बताया कि उन्हें किसी प्रकार की कोई चोट नहीं हैं. बस घुटनों में थोड़ा दर्द हैं. ये पूरी घटना ना सिर्फ 50 हजार लोगो के सामने हुई बल्कि इसका विडियो भी किसी ने रिकॉर्ड कर लिया. अब ऐसे किस्सा इंटरनेट पर वायरल ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता हैं. जो भी ये विडियो देखने लगा वो पादरी की बुराई और लड़की की तारीफ़ करने लगा.

यहां देखें वीडियो...

एक यूजर ने लिखा “एक व्यक्ति जिसको अपने ही भविष्य के बारे में पता नहीं हैं, वो भला दूसरों का भविष्य कैसे बता सकता हैं?” फिर एक व्यक्ति मजाक करते हुए लिखता हैं “क्या नीचे गिरने के बाद पादरी स्वर्ग में सही सलामत पहुँच गए या फिर नहीं?” एक महिला कमेंट कर कहती हैं “ये लड़की हमारे लिए हीरो हैं.”

स्वर्ग और नर्क में जाने के लिए कर्मो को आधार बनाने की बात तो हमने भी कई बार सुनी थी लेकिन यदि कोई लड़की मोटी है तो इसलिए स्वर्ग नहीं जा सकती हैं ये तो पहली बार ही सूना हैं. वैसे आपका पादरी के इस बयान पर क्या कहना हैं हमें कमेंट कर जरूर बताए.