विवाहित बेटी को ससुराल अपने घर ले आया पिता, फिर एक महीने तक बंधक बनाकर रोजाना किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के थाना मांट क्षेत्र एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने का एक बेहद घिनौना मामला सामने आया है। दरिन्दे बाप ने एक महीने तक बंधक बनाकर जबरन सम्बन्ध बनाएं। पीडिता ने थाने में अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
सूत्रों के मुताबिक पीडिता की शादी भी हो चुकी थी और वह अपने ससुराल में रहती थी। एक दिन पिता अपने बेटी के ससुराल चला गया। उसने बेटी को यह कहा कि उसकी माँ बीमार है। ऐसा कहकर उसे अपने साथ लेकर घर ले आया। बेटी जब घर आई तो मां को न पाकर वह दंग रह गई। असली में वह पहले से ही योजना बनाकर अपनी पत्नी को उसके मायके बिहार में छोड़ आया था।"
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने कहा, ''पीड़िता का आरोप है कि सौतेले पिता ने बंधक बनाकर एक महीने तक उसके साथ रोजाना दुष्कर्म किया। किसी तरह वह उसके चुंगल से भागकर थाने पहुची। बेटी ने थाने में पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।"
आपका इस मामले में क्या कहना है। हमे अपना फीडबैक कमेंट बॉक्स में जरूर शेयर कीजिए। हमसे जुड़े रहने के लिए चैनल को ऊपर दिए गए बटन को दबाकर फॉलो जरूर करें। इस खबर को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करके जागरूकता पैदा करें।