विधायक की बेटी साक्षी के बाद अब एक और लड़की ने भागकर लिया विवाह, ये लड़की कोई और नही बल्कि..!

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की लवस्टोरी का विषय पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दे अभी हाल ही में विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने अपने प्रेमी अजितेश के साथ शादी कर ली थी और जिसके बाद पूरे देश में इसी बात को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। दरअसल के साक्षी के पिता राजेश मिश्रा इस शादी के खिलाफ हैं।

loading...
हालांकि विधायक की बेटी का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि एक और ऐसा ही एक और मामला सामने आया, और इस बार उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाले पूर्व महापौर की पोती दीक्षा अग्रवाल ने भागकर अपने प्रेमी के साथ भोपाल के एक रेस्टोरेंट्स में शादी रचा ली।

दरअसल इस बात की जानकारी तब हुई जब लड़की के परिजन भोपाल आकर लड़के के परिवार वालों के साथ बदतमीजी की। इसके बाद उस लड़की ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें साक्षी मिश्रा की ही प्रकार उसने भी अपनी पिता से अपनी जान का खतरा बताया और पुलिस से सुरक्षा मांगी।

बता दें इलाहाबाद की लड़की ने भोपाल के कोलार स्थित राजहर्ष कॉलोनी में रहने वाले ऋतुराज सिंह राजपूत से शादी की है। ऋतुराज गुजरात की एक कंपनी में इंजीनियर है। पांच जुलाई को दोनों ने भोपाल में विवाह की थी।