चिड़ियाघर में बाघ को बेहोश करके उसके साथ फोटो खिंचवाने पर ट्रोल हो गई यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने बीते दिनों 19 जून को टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ शादी की थी। फिलहाल वे दोनों लोग थाईलैंड में अपना हनीमून मना रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार अपनी हनीमून की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच दोनों की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसको देखकर यूजर्स नाराज हो गए और इन्हें ट्रोल करने लगे।
यहां पर दिए गए तस्वीरों में आप देख ही सकते हैं कि राजीव और एक्ट्रेस चारू चिड़ियाघर में एक बाघ के साथ नजर आ रहे हैं। यह बाघ बेहोशी की हालत में उनके पास चुपचाप पड़ा हुआ है और वे दोनों अलग-अलग पोज देकर उसके साथ तस्वीरें खिंचवा रहे है। कभी उसके ऊपर सिर रख कर लेटे हुए हैं तो कभी चारू अपने पैरों को बाघ के ऊपर रखी हुई दिखाई दे रही हैं।
बाघ के साथ ऐसा बर्ताव सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस की पोस्ट पर तरह-तरह के कमैंट्स करने लगे। एक यूजर नेे लिखा- 'यह बेहद वाहियात है।' वहीं एक अन्य ने लिखा कि- 'क्या आपको पता है कि बाघों के साथ किस हद तक क्रूरता की जाती हैं? उन्हें नशीली दवाएं दी जाती हैं। आप लोग चिड़ियाघर में ऐसी चीजें कर उन्हें बढ़ावा ना दें।' सेलिब्रिटीज के ट्रेंड को आम लोग भी फॉलो करते हैं।'