लाडली बहना को छेड़ रहे थे मनचले, दोनों से अकेला भिड गया भाई और फिर जो हुआ कर देगा आप को हैरान

दरअसल, ये पूरा मामला हाथरस के चंदपा थानाक्षेत्र का बताया जा रहा  है. जहाँ, धर्मेंद्र सिंह अपनी फैम‍िली के साथ फरीदाबाद में रहते थे. लेकिन परिवार में एक शादी समारोह के चलते उनको हाथरस जाना पड़ गया. बीते गुरुवार को ही धर्मेन्द्र अपनी दोनी बहनों को बस में बैठने के लिए जा रहे थे. धर्मेन्द्र के छोटे भाई नरेश केअनुसार उनकी बहनों का पेपर था जिसके कारण उन्हें धर्मेन्द्र बस स्टैंड ले गया था. 
loading...
इसी बीच दो लड़कों ने उसकी बहनों के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी. जिसमे से एक लड़के ने उसकी बहन का हाथ पकड़ लिया. फिर धर्मेन्द्र को गुस्सा आया और उसने उस मनचले को रोकने की कोशिश की. जिसके बाद उसने धर्मेन्द्र की गर्दन पर चाक़ू से हमला कर दिया.
जब धर्मेन्द्र पर एक मनचले ने चाक़ू से वार किया तो वह बुरी तरह से घायल हो गया और उसके शरीर से खून बहना शुरू हो गया. लेकिन, फिर भी धर्मेन्द्र ने हार नहीं मानी और मनचले की गर्दन को दबोच लिया. जब तक लोगों की भीड़ इक्कठी नहीं हुई, तब तक उसने मनचलों की हर मार को सहन किया और उनमे से एक को दबोचे रखा. जब लोगों ने धर्मेन्द्र को इस हालत में देखा तो वह वहां इक्कठे हो गये और सबने मिलकर उस मनचले को मार पीट कर पुलिस के हाथों सौंप दिया. 
मनचला लड़का

पुलिस ने मौके पर पहुँच कर उस मनचले को गिरफ्तार कर लिया जबकि, दूसरा लड़का वहां से भागने में कामयाब हो गया. एसपी सुशील धुले ने बताया, मामला जानकारी में है. पुलिस ने बताया कि जब तक धर्मेन्द्र को होश नहीं आता और वह बयान नहीं दे देता, तब तक वह इस केस के खिलाफ की एक्शन नहीं ले सकते. फिलहाल धर्मेन्द्र अस्पताल में बेहोश पड़ा है और उसका इलाज किया जा रहा है.