टिक-टॉक से खुल गया तीन वर्ष पुराना पति का रहस्य, पत्नी के उड गए होश, जानें मामला

टिक-टॉक एप्प पर फनी, इमोशनल, एक्टिंग वाले वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर आए दिन अनोखे मामले आते है। लेकिन हाल ही में टिक-टॉक से जुड़ा एक अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, एक महिला ने टिक-टॉक के जरिए तकरीबन तीन वर्ष से लापता अपने पति को खोज निकाला।
loading...
मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, तमिलनाडु के कृष्णागिरी में रहने वाला सुरेश वर्ष 2016 में लापता हो गया और घर लौट कर नहीं आया। सुरेश की पत्नी और पूरा परिवार उसे ढूंढते रहे किन्तु वो कहीं नहीं मिला।जबकि सुरेश के गायब होने के तीन वर्ष बाद एक दिन उसकी पत्नी की रिश्तेदार ने टिक-टॉक पर एक वीडियो देखा। वीडियो में एक्टिंग कर रहा व्यक्ति दिखने में बिल्कुल सुरेश की तरह ही था। बाद में उस रिश्तेदार ने सुरेश की पत्नी को वो वीडियो दिखाया।
पुलिस ने कहा कि सुरेश ने घर की कुछ समस्याओं की वजह से परिवार को छोड़ दिया था और होसुर में एक मिस्त्री का कार्य कर रहा था।पुलिस ने आगे खुलाया करते हुए कहा कि सुरेश एक ट्रांसवुमन के साथ रिश्ते में है और टिक-टॉक वीडियों में भी वो उसके साथ है। फिलहाल पुलिस ने दोनों दंपति को समझा बुझाकर उन्हें घर भेज दिया है।