फ़ोन पर मिले थे दो दिल, लेकिन लड़की जब युवक से मिलने पहुंची तो हुआ ये अंजाम

दरअसल, आपको बता दें की यह घटना भागलपुर जिले की है जहां पर इंटर में पढ़ने वाली एक लड़की को मिस्ड कॉल आया. धीरे-धीरे इस नंबर पर मिस्ड कॉल पड़ने लगी और दोनों में बातचीत शुरू हो गई. धीरे-धीरे ये बात चीत प्यार में प्यार में बदल गई और उस नासमझ लड़की ने हम उम्र समझकर व्यक्ति को अपने सपनों का साजन बना लिया.  जब लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को हकीकत में देखा तो वह युवक उसके पिता की उम्र का निकला. जिसके बाद लड़की सन्न रह गई और उसने शादी से साफ इनकार कर दिया.
loading...
जब उस लड़की ने युवक को अधेड़ उम्र का व्यक्ति समझकर शादी से इंकार कर दिया. तो उसके सनकी प्रेमी ने उस को किडनैप करने की कोशिश की. परंतु लड़की की किस्मत अच्छी थी जो भागलपुर स्टेशन पर शुक्रवार को जीआरपी ने लड़की को उस प्रेमी के चंगुल से बचा कर उस सनकी को SSP मनोज कुमार के हवाले कर दिया. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस अधेड़ उम्र के व्यक्ति का नाम संदीप कुमार है, जोकि मोकामा जिले का रहने वाला है. 42 वर्षीय संदीप कुमार को अपने से आधी उम्र की लड़की से मोहब्बत हो गई. पुलिस को दिए गए बयान में लड़की ने बताया रात में कई बार उसको उस नंबर से मिस्ड कॉल आया था. जिसके बाद जब लड़की ने जवाब दिया तो व्यक्ति ने उसको प्यार के झांसे में बसा लिया.
मिली जानकारी के अनुसार फोन पर बातों ही बातों में लड़की उस युवक को दिल दे बैठी थी. लगातार 7 दिनों तक वह दिन रात एक दूसरे से बातें करते रहे.  इसी बीच युवक ने लड़की को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. पहले तो लड़की बिना देखे शादी करने से इनकार करने लग गई.  लेकिन युवक ने जब उसको बताया कि वह 20 साल का है और दिखने में भी ठीक-ठाक है. तो लड़की उससे प्रभावित हो गई. केवल इतना ही नहीं बल्कि युवक ने उसको जहर खाकर सुसाइड करने की धमकी भी दी. जिसके बाद लड़की उसकी मीठी बातों में फंस गई और शादी के लिए हां कर दी. लड़की के हां करने के बाद युवक ने उसको कहा कि वह जल्द ही उसको मिलने आ रहा है. बीते शुक्रवार को लड़की ने घरवालों से कोचिंग का बहाना किया और प्रेमी से मिलने स्टेशन पहुंच गई. जिसके बाद पिता की उम्र के उस प्रेमी को देखकर उसके होश उड़ गए और उसने शादी से मना कर दिया. 
लड़की के मना करते ही  उस युवक ने जबरदस्ती ट्रेन में बैठा लिया और मोकामा अपने साथ ले जाने लगा. साथ ही वह लड़की को जान से मारने की धमकियां भी देने लग गया. लड़की काफी डर चुकी थी और टॉयलेट का बहाना करके उसने अपनी बहन को फोन कर दिया. टॉयलेट से बाहर आते ही युवक ने उसका मोबाइल छीन कर तोड़ दिया. जब गाड़ी भागलपुर स्टेशन पहुंची तो पुलिस को सामने देखकर लड़की जोर से चिल्लाने लग गई. जिसके बाद पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया. लड़की ने पुलिस को बताया कि उस युवक ने WhatsApp पर भी अपनी डीपी नहीं लगाई थी.  लड़की ने बताया कि अगर वह उसकी फोटो देख लेती तो कभी वह उसके झांसे में नहीं पड़ती.  जबकि युवक ने अपनी फोटो की बजाए व्हाट्सएप पर मंदिर की फोटो लगाई थी.