लड़का अपने ससुराल में नहीं रहा तो उन लोगों ने उसके बाप को मार डाला गया, जानिये पूरा मामला

यूपी के शाहजहांपुर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। व्यक्ति गाड़ी की किश्त जमा करने के लिए जा रहा था जहां उसको रास्ते में घेरकर पीटा गया। उसके बाद अपहरण करके घर के भीतर पीटा गया जिसके बाद उसकी निधन हो गई। मृतक के बेटे का आरोप है कि ससुरालवाले उसके ऊपर ससुराल में रहने का दबाव बना रहे थे। इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उन लोगों ने मेरे पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
loading...
थाना सिंधौली के बवरा गांव निवासी 38 वर्षिय कमलेश कुमार गाड़ी की किश्त जमा करने के लिए लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी जा रहे थे। रास्ते में कमलेश को कुछ लोगों ने रोक लिया और उनकी जमकर पिटाई की। उसके बाद कमलेश को गाड़ी वे लोग अपने घर ले गए जहां उसकी जबरदस्त पिटाई की जिससे बाद उसकी दर्दनाक देहांत हो गई। उसके बाद हत्यारों ने लाश को अपने घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया। मृतक के परिजनों के कुछ रिश्तेदारों ने हत्या की खबर दी। उसके बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया।
वहीं मृतक के बेटे रवी कुमार ने कहा कि उसकी विवाह मोहम्मदी में हुई थी। उसका पत्नी से काफी लड़ाई रहता है। वह ससुराल में रहने का दबाव बनाती है। इस बात का विरोध करने पर ससुराल वालों ने जान से मारने की धमकी दी थी। कल जब मेरे पिता गाड़ी की किश्त जमा करने के लिए मोहम्मदी जा रहे थे। तभी उसके ससुर और साले ने उनको रास्ते में घेरकर पीटा उसके बाद घर ले जाकर उनकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना के मामले में लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।