पुलिस बनकर लौट रही है सीआईडी टीम, पहली तस्वीर हुई वायरल

टीवी के बहुत ही मशहूर शो सीआईडी सभी को बहुत पसंद आता है और अब इस शो के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जी हाँ, दरअसल एक बार फिर से सीआईडी की टीम लौट कर आ रही है और वह भी एक अलग अंदाज में. 
जी हाँ, सीआईडी की टीम की पहली तस्वीर सामने आ गई है. आप सभी को याद हो सीआईडी के बंद होने के बाद फैंस बहुत निराश हो गए थे, किन्तु अब सीआईडी के दया और अभिजीत की जोड़ी फिर लौट आयी है जो सभी के लिए बहुत अच्छी खबर है. इस बार यह टीम पुलिस के किरदार में नजर आ रही है.
वहीं अगर आप इन सभी के नए शो की पहली तस्वीर देखेंगे तो मामला यहां पर कॉमेडी वाला भी लग रहा है और ऐसा लग रहा है मानो अब सभी कॉमेडी करने वाले हो. वहीं यह तस्वीर जासूसी से भरा होने का अहसास भी दिला रही है. सामने आई खबरों के अनुसार यह नया शो पुलिस पर बेस्ड होने वाला है और प्रत्येक किरदार के निजी जीवन की भी कहानी शो में देखने को मिल सकती है.
वहीं शो में सीआईडी के कई चेहरे यानी कि दया का रोल निभाने वाले दयानंद शेट्टी और आदित्य श्वीवास्तव (अभिजीत), और अंशा सैयद (इंस्पेक्टर पूर्वी) भी शो में दिखाई देंगे और सभी इन तस्वीरों में पुलिस वर्दी में दिख रहे हैं. बता दें कि सीआईडी की शुरुआत सोनी टीवी पर 1998 में हुई. 21 वर्ष तक ये शो दर्शकों के बीच रहा और बीते वर्ष ही इस शो को अक्टूबर में बंद किया गया.