मासूम के गले में फंस गया तीला, 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बचाई गई जान

आमतौर पर बच्चों को घर में जो दिखता है वो उससे खेलना शुरू कर देते हैं फिर चाहे वो बर्तन ही क्यों न हो लेकिन उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक बच्ची का पतीले से खेलना उसे ही नहीं उसके परिजनों के लिए भी काफी भारी पड़ गया. बता दें की पतीला बच्ची के गर्दन में जाकर फंस गया.
loading...
हरदोई के अनगपुर गांव में एक बच्ची अपने घर में रखे पतीले के साथ ही खेल रही थी और बाकी लोग अपने-अपने काम में लगे हुए थे. अचानक ही खेल-खेल में पतीला उसकी गर्दन में जाकर फंस गया जिसके बाद बच्ची जोर जोर से रोने लगी. 
बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिजनों को पूरा मामला समझ में आया और वो बच्ची के गर्दन को उससे बाहर निकालने की कोशिश भी करने लगे. 
करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ही गांव वालों ने आरी से पतीले को काटकर बच्ची की गर्दन से बाहर निकाला तब जाकर परिजनों ने राहत की सांस लिया. बच्ची की गर्दन पतीले में फंसने और फिर उसे काट कर निकालने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
बच्ची के सिर में पतीला फंसने के बाद परिवार के लोगों ने उसको बाहर निकालने की खूब कोशिश किया लेकिन जब वो इसमें सफल नहीं हुए तो उसको वो डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर ने ही आरी की मदद से पतीले को काटकर बाहर निकालने की सलाह दिया.
पतीले को काटकर निकालने के बाद से दो साल की मासूम बच्ची पूरी तरह सुरक्षित है. हालांकि पतीले को निकालने में गांव के लोगों को दो घंटे का वक्त लग गया और इस दौरान वहां लोगों की अच्छी-खासी भीड़ इकट्ठी हो गई.