22 वर्ष के प्रेमी संग भागी शादीशुदा नाबालिग प्रेमिका, फिर पेड़ से बांध कर यूं हुई पिटाई

जिले के गांव में घर से भागी नाबालिग युवती और युवक को शुक्रवार को चार घंटे तक पेड़ पर बांधकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की हैं।मामले में सामने आया है कि युवती के पास चांदी की जेवर नहीं मिलने और भाग जाने के कारण युवती के ही माता-पिता ने मारपीट की। मामले में पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के माता-पिता के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया।

loading...
22 वर्ष के युवक संग भागी थी शादीशुदा नाबालिग युवती
पुलिस के अनुसार,22 वर्ष के प्रेमकुमार और इसी पंचायत 15 वर्ष की जशोदा गमेती दोनों पहले से शादीशुदा थे। युवक की शादी 5 साल पहले विजनवास गांव और युवती की शादी चार साल पहले रख्यावल गांव में हुई थीं।

दाेनों 20 दिन पहले घर से भाग गए थे
बताया गया कि कपल को लोगों ने शुक्रवार सुबह गांव के बाहर से पकड़ लिया था और गांव के कुछ लोगों ने प्रेमी जोड़ को चार घंटे तक पेड़ से बांधे रखा था।इस बीच जो भी आया दोनों की पिटाई करता गया। 

पेड़ से बांधे रखने और पिटाई करने के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।चार घंटे बाद गांव के कुछ लोगों ने दोनों को छुड़वाया।लोगों के चंगुल से छुड़वाने के बाद से युवक-युवती फरार हो गए थे।

पुलिस को देर रात तक घटना के बारे में जानकारी नहीं थीं
पूछताछ में प्रेमी जोड़े ने बताया कि विवाह के वक्त जशोदा को चांदी की दो कड़ियां(जेवर) दी गई थीं।कड़ियां लेने के लिए दोनाें को पकड़ा गया,लेकिन कड़ियां नहीं मिलीं। कपल ने पूछने पर भी कुछ नहीं बताया तो दोनों को लड़की के ही घर में बांधकर मारपीट की।दोपहर तीन बजे कुछ लोगों की समझाइश पर दोनों को छुड़वाया गया। 

शनिवार कोे पुलिस मौक पर पहुंची और युवती के माता-पिता के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया। इससे पहले युवती के माता-पिता गायब हो गए।पुलिस ने देर शाम युवती के पिता लालू गमेती को गिरफ्तार किया गया।