भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री अपने 2 बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ हुई फरार, जानिए ये है कौन..!

फिल्म अभिनेत्री नीलम 


loading...
भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री नीलम सिंह अपने दो बेटियों को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई हैं। वह घर से पैसे और सोने के आभूषण भी लेकर चली गई हैं। जब पति को इसकी जानकारी मिली तो वह हैरान हो गए और पुलिस के पास जाकर पत्नी का अपहरण का केस दाखिल कराया है। पति ने पत्नी के प्रेमी पर अपहरण का आरोप लगाया है।

नीलम मैस साहब 2018 की वीजेता हैं साथ में मोनालिसा और मधु शर्मा


नीलम फिल्मों में काम करने से पहले वह बिग मेस साहब 2018 की वितेजा रह चुकी हैं। नीलम के पति ने पटना के अगमकुआं थाने केस दर्ज कराया है। नीलम के पति बालाजी ने अपहरण का आरोप वरुण पांडे नामक व्यक्ति पर लगाया है।

नीलम बहुत तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं


नीलम के पति बालाजी ने बताया कि वरुण नीलम के संपर्क में था। उसी ने गलत इरादे से उसका अपहरण किया है। अगम कुआं थाना प्रभारी ने बताया कि अपहरण की प्राथमिकी दाखिल कर ली गई है तथा विषय की जांच की जा रही है। वरूण भोपाल में रहता हैं। वह कुछ माह पहले ही नीलम के संपर्क में आया था।

शूटिंग के वक़्त रितेश मिश्रा के साथ नीलम


बताया जा रहा है कि नीलम की एक भोजपुरी फिल्म आ चुकी हैं और दो फिल्में जल्द आने वाली हैं। किन्तु इससे पहले नीलम फरार हो गई हैं। जिस आदमी पर आरोप लगा है वह नीलम के घर पहले से आता भी था। पड़ोसियों ने नीलम के बारे में पति को बताया कि आरोपी कार लेकर आया था। दोनों बच्चियों और नीलम को गाड़ी में बैठाकर फरार हो गया। नीलम के पति पटना में भी छोटा सा एक दुकान चलाते हैं।