शादी के 1 महीने बाद ही ससुरालवालों ने दुल्हन को वापस भेज दिया, दुखी होकर लड़की और उसकी मां ने किया ये काम

पंजाब के तरनतारन में दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने शादी के 1 माह बाद ही बेटी को मायके भेज दिया, जिससे दुखी होकर बेटी और उसकी मां ने खुदकुशी कर लिया। तरनतारन की अमनप्रीत कौर की शादी अमृतसर के हरप्रीत सिंह से हुई। शादी के बाद उसके ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। बीती रात अमनप्रीत और उसकी माता जसविंदर कौर ने सल्फास की गोलियां निगलकर आत्महत्या कर ली।
loading...
अमनप्रीत के भाई मनदीप सिंह ने बताया है कि ससुराल वालों की दहेज की मांग से परेशान से होकर उसकी बहन 15 दिन पहले मायके आ गई थी। उसका पति हरप्रीत उसे मायके से पैसे लाने के लिए कहता था और धमकी देता था कि वह उसे तलाक दे देगा, जिससे उसकी बहन और मां लगातार परेशान रह रही थीं। बीती रात भी अमनप्रीत के पति ने उसे फोन पर धमकियां दी थीं। इसके चलते सुबह 4बजे उसकी बहन और मां ने सल्फास की गोलियां निगल लीं। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

पति, देवर, सास और ननद पर किया गया केस
थाना सरहाली के एसएचओ यादविंदर सिंह ने कहा कि अमनप्रीत के पति हरप्रीत सिंह, सास, देवरऔर उसकी ननद के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मरने के लिए मजबूर करने केस दर्ज किया गया है।