15 वर्ष की लड़की बोली 'हां! मेरे सपने में भगवान शिव और सांप आए, बोले "मैं प्रकट हो गया हूं"

कानपुर के कमालपुर गांव से ऐसी खबर सामने आई थी जिसने सबको हैरान कर दिया था। यहां 15 वर्षीय एक लड़की ने दावा किया था कि भगवान शिव उसके सपने में आए और उससे कहा- मैं प्रकट हो गया हूं। लड़की के अनुसार, नींद खुलते ही जब उसने घर में बने मंदिर का दरवाजा खोला तो सामने सपने को सच होता देख दंग रह गई। अंदर एक शिवलिंग था, जिससे नाग देव लिपटे हुए थे।
हालांकि खबर 2,3 महीने पुरानी है किन्तु आज भी गांव में इस बात के चर्चे हैं। आपको बता दें भगवान शिव से संबंध होने के कारण सनातन धर्म में सांपों की बहुत मान्यता है। हर शिव मंदिर में नाग देवता की प्रतिमा या धातु के नाग मिल ही जाते हैं। जैसे ही लड़की ने ये बात स्थानीय लोगों को बताई तो लोग दंग रह गए और उन्होंने शिवलिंग को पूजना शुरू कर दिया। अब ये मंदिर वहां के लोगों के लिए आस्था का प्रतीक बन चुका है।

रचना नाम की लड़की ने दावा किया था कि उसके सपने में सांप और शिव भगवान दोनों आए थे। ये बात आग की तरह दूसरे क्षेत्रों में भी फैल गई। मीडिया वहां पहुंचने लगी। लड़की के इंटरव्यू हुए। इंटरव्यू में भी लड़की ने यही कहा कि हां मुझे सपने में शिव और नाग देवता आए थे। उन्होंने मुझसे बात भी जिसके बाद मेरी नींद खुल गई। जैसे ही मेरी नींद खुली तो मैं नजारा देखकर हैरान रह गई। मेरे सापने एक शिवलिंग और सांप था।