द ग्रेट खली के आगे ऐसे दिखते हैं सलमान, देखकर हंसी आ जाएगी आपको

ऐसे तो सलमान खान सामान्य कद काठी वाले अभिनेता है. लंबे अभिनय कैरियर के वजह से वह आए दिन सुपरहिट फिल्मों की बौछार करते हैं. सलमान खान ने अब तक निकाह नहीं की है. और वह क्यों नहीं करना चाहते हैं इस बात का कोई पक्का सबूत भी नहीं है.
loading...
खैर आज हम बात करें सलमान खान और महान खली के मुलाकात के बारे में. दरअसल द महान खली अपनी कद काठी के वजह से  पूरे विश्व में पहचाने जाते हैं. सलमान की लम्बाई कम है इसलिए उन्हें दीपिका पादुकोण जैसी लंबी कद काठी वाली अभिनेत्री के साथ काम करने में असहजता होती है.
बता दें सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करते हैं. यह तस्वीर बिग बॉस सीजन 4 की है. जिसमें द महान खली इस शो का भाग था. खैर खली शो के विजेता तो नहीं रहे किन्तु बॉलीवुड के दबंग उनके सामने बौने नजर आये थे. जिनकी कुछ दिलचस्प तस्वीरें इसमें देख सकते हैं.
बता दें सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं और वह बीते दिन बॉलीवुड के सफल एक्टर एक्टर बन कर उभर रहे हैं. उनकी आने वाली सभी फिल्में आसानी से 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर जाती है. इस वर्ष ईद में रिलीज हुई फिल्म भारत को भी लोगों ने खूब प्यार दिया. 
फिल्म केवल 12 दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई. खैर सलमान खान का स्टारडम सबसे ताकतवर है. क्योंकि प्रत्येक उम्र के लोग इन्हें पसंद करते हैं और उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में जानकारी रखते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और दबंग 3 में नजर आने वाले हैं.