इस लड़की पर चढ़ा शौक का ऐसा बुखार कि अजगर को ही बना लिया अपने कानों का झुमका..!

आज के समय को देखें तो आज के समय में लोगों के खान-पान और रहन-सहन प्रत्येक चीज में बदलाव अवश्य आया है। देखा जाए तो आजकल लोगों के रहन-सहन और खान-पान मैं ही नहीं बल्कि लोगों के शौक भी बड़े अजीबो-गरीब हो गए हैं। लोगों के ये अजीबो-गरीब शौक कभी-कभी बाक़ी सभी लोगों को अचंभित कर देते हैं। किन्तु आज के दौर में इन अजीबो-गरीब लोगों ने दिमाग़ की घंटी बजा देने वाले शौक़ पाले हुए हैं।
loading...
अक्सर लोग नए-नए कारनामे करते रहते हैं और दुनिया में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की चाहत रखते हैं परंतु आज हम आपको जो उदाहरण देने वाले हैं उसमें जो इस लड़की ने किया है वह किसी वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं बल्कि अपने शौक के लिए किया है जी हां आपने सही सुना इन मैडम जी को देख लीजिए। ये मैडम शायद दुनिया की ऐसी पहली महिला होंगी। जिन्होंने अपने बड़े ही अजीबो-गरीब शौक के लिए अजगर को ही अपने कानों का झुमका बना लिया हो।
वैसे आपने देखा होगा महिलाएं अपने कानों में बालियां या फिर कुंडल पहनती हैं। किन्तु इन मैडम जी का शौक तो थोड़ा अलग ही है। इन्होंने तो बालियां छोड़ो एक जिंदा अजगर को ही अपने कानों की बालियां बना लिया आपने अक्सर सुना होगा अजगर के मुंह में अपने आप शिकार आ जाता है किन्तु यह क्या बात हुई कि इंसान स्वयं उसका शिकार कर रहा है वह भी खाने के लिए नहीं बल्कि अपने फैशन को बनाने के लिए युवा पीढ़ी डर नाम की चीज को खो चुकी है और इसी का ही ये परिणाम है कि इन मैडम जी ने एक बेचारे अजगर को अपने अज़ीब शौक़ के लिए क्या से क्या बना दिया।
इन मैडम जी को देखने के बाद हम तो शायद बस यही कह पाएंगे, “वाह री नारी आज सच्ची में देख ली कितनी है तेरी शक्ति” और शायद आप भी इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा ही कुछ कहेंगे या फिर आप इन मैडम जी को सबसे बड़ी बेवकूफ कहेंगे। यह तो सबकी अपनी-अपनी सोच के ऊपर है कि कौन इस महिला के बारे में क्या सोचता है। पर अपने शौक के लिए किसी जानवर के साथ इस तरह का व्यवहार करना गलत है आप भी