पत्नी रहती थी अक्सर थकी हुई, पति ने कमरे में लगाया कैमरा और खुल गया पूरा राज

कई बार कुछ चीजे होती है जो शक के दायरे में आती है जिनमे से कुछ बुरी निकलती है किन्तु कई बार कुछ अच्छी चीजे भी निकल आती है और वो अपने आप में बहुत कुछ कहती भी है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका में भी देखने में आया है. 
loading...
एक महिला रहती है लोस एंजलिस में जिसका नाम मेलानिया है और मेलानिया का पति अमेरिका में ही एक कम्पनी में जॉब करता है. पिछले काफी समय से पति देख रहा था कि मेलानिया बड़ी ही थकी हुई सी रहती है और इसके पीछे की कारण भी उसे मालूम नही चल रही थी. उससे वो पूछता था तो वो बताती भी नही थी.
ऐसे में कही न कही उसे शक होने लगा और शक होने की कारण से पति ने घर के अन्दर एक कैमरा कमरे की छत पर लगा दिया और उसे लाइव देखने लग गया. अब उसने जो देखा वो अपने आप में बहुत ही दर्द भरा था. उसकी पत्नी के कंधो पर बहुत सारा काम था.
वो एक ओर तो घर देखती थी और साथ ही साथ में दूसरी ओर उसके सभी बच्चे भी संभाल रही थी. रात को देर तक जागकर के उन्हें सुलाना और फिर सुबह उनके उठने से पहले उठकर के कार्य पर लग जाना. ये सब उसकी जिन्दगी का एक रूटीन सा बन गया था जिसके चलते वो लगातार दुखी रहने लग गयी और उसका दुःख देखते ही देखते उसके चेहरे पर झलकने लगा.
अब जाकर के पति को समझ आया कि एक माँ होना कितना अधिक मुश्किल होता है? खैर जो भी है जैसे ही उसने ये सब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो देखते ही देखते ये काफी अधिक वायरल हो गया और सभी लोग उस महिला की जमकर के तारीफ़ भी कर रहे है. आखिर ये सब प्रत्येक किसी के बस की बात होती भी नही है.