ना फिल्में, ना विज्ञापन और ना ही कोई टीवी शो तो फिर 'रेखा' कैसे चलाती हैं अपना खर्च?

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा केवलअपनी मनमोहक अदाओं, बेहतरीन एक्टिंग और एवरग्रीन ब्यूटी के लिए ही मशहूर नहीं हैं बल्कि उनकी जीवन के ऐसे बहुत सारे अनसुलझे किस्से हैं जो उन्हें लाइमलाइट में ही रखते हैं। ऐसे रहस्य जिनके बारे में फैंस जानना तो चाहते हैं किन्तु आज भी उनपर से पर्दा नहीं उठ पाया। उनकी मांग का सिंदूर, पति की सुसाइड से लेकर अमिताभ-विनोद मेहरा से शादी से जुड़े कई किस्से आज भी अनसुलझे हैं। 

पिता ने नहीं दिया रेखा को अपना नाम 
loading...
रेखा का असली नाम भानूरेखा गणेशन हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं। उनके पिता जेमिनी गणेशन तमिल सिनेमा के रोमॉटिक सुपरस्टार अभिनेता थे और मां पुष्पावली, तेलगू एक्ट्रेस, किन्तु उनके पिता ने ताउम्र बेटी रेखा को अपना नाम नहीं दिया।  

बिना फिल्मों के भी है काफी अर्निंग
केवल यहीं नहीं अभी तो फैंस यह भी सोचते हैं कि अब वह फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं और वह ना तो कोई विज्ञापन कर रही हैं और ना ही कोई टीवी शो, तो फिर रेखा का खर्च कैसे चल रहा हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि रेखा किस तरह से अर्निंग कर रही हैं और खर्च चला रही हैं।

किराए पर दिए मकान से रेखा चलाती है घर का खर्च
रेखा ने अपने मुंबई और दक्षिण भारत में स्थित घरों को किराए पर दे रखा है, जिससे उन्हें अच्छी खासी पैसा आ रही है। बता दें कि रेखा राज्यसभा सदस्य भी हैं। राज्यसभा के सदस्य होने के नाते भी उन्हें वहां से भी तनख्वाह मिलती हैं। इसके अतिरिक्त रेखा को अवॉर्ड शो में आने के भी पैसे मिलते हैं। 
किसी दुकान ऑपनिंग या लांचिंग में भी अक्सर स्टार्स को बतौर गेस्ट बुलाया जाता है। बस रेखा इन इवेंट्स में भी बतौर गेस्ट जाती हैं। किसी इंवेट में बतौर गेस्ट पहुंचने पर भी रेखा को अच्छी खासी इनकम होती हैं। कुछ वर्ष पहले बिहार सरकार ने रेखा को बिहार का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया था। भले ही रेखा फिल्मों से दूरी बनाकर रखती हो किन्तु उनके पास अन्य बहुत सारे इनकम सोर्स हैं।

मिडल क्लास फेमिली से संबंध रखती है रेखा
बता दें कि रेखा एक मिडल क्लास परिवार से संबंध रखती हैं और ऐसी परिवार अपनी सेविंग रखने में भरोसा करती हैं। रेखा ने अपनी पहले की कमाई भी सेव की होगी जो कि उन्हें देखने से ही पता चलता है। वह सामान्य जीवन जीती हैं।